A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज भाजपा की सरकारों के खिलाफ जनता में निराशा और यह निराशा बढ़ती जाएगी: गुलाम नबी आजाद

भाजपा की सरकारों के खिलाफ जनता में निराशा और यह निराशा बढ़ती जाएगी: गुलाम नबी आजाद

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनावों के लिए मतगणना के रुझानों में कांग्रेस के बेहतरीन प्रदर्शन के मद्देनजर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा।

Ghulam Nabi Azad- India TV Hindi Ghulam Nabi Azad

नयी दिल्ली: मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनावों के लिए मतगणना के रुझानों में कांग्रेस के बेहतरीन प्रदर्शन के मद्देनजर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और दावा किया कि केंद्र एवं राज्य की भाजपा सरकारों के खिलाफ जनता में निराशा है।

आजाद ने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा कि भाजपा की केंद्रीय और राज्य सरकारों के खिलाफ निराशा है और यह निराशा बढ़ती जाएगी। केंद्र सरकार के पास कुछ महीने का समय है, चाहे तो वह जनसरोकारों की बात कर ले।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बीके हरिप्रसाद ने कहा कि यह, 56 इंच के सीने वाले नेता के अहंकार और नकली चाणक्य के अहंकार को थप्पड़ मिला है। महागठबंधन के नेता राहुल गांधी हैं। महागठबंधन के नेता मिलकर तय करेंगे कि प्रधानमंत्री कौन होगा। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के शुरुआती रुझानों के मुताबिक कांग्रेस तीनों राज्यों में सरकार बनाने की स्थिति की तरफ बढ़ रही है।