A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज Shibpur Election Result: शिबपुर में टीएमसी उम्मीदवार और क्रिकेटर मनोज तिवारी की जीत

Shibpur Election Result: शिबपुर में टीएमसी उम्मीदवार और क्रिकेटर मनोज तिवारी की जीत

बात अगर पिछले विधानसभा चुनावों की करें तो साल 2016 में यहां टीएमसी के जगन्नाथ भट्टाचार्या ने एकतरफा जीत दर्ज की थी। उन्होंने इस सीट पर 61 हजार से ज्यादा वोट हासिल किए थे, जबकि भाजपा के प्रत्याशी जो दूसरे नंबर पर रहे थे महज 13 हजार 363 वोट हासिल कर पाए थे।

Shibpur Seat Chunav Result Rathin Chakrabarty BJP Manoj Tiwari TMC West Bengal Election Result: टीएम- India TV Hindi Image Source : INDIA TV West Bengal Election Result: टीएमसी का गढ़ है शिबपुर, क्या इस बार भी बंपर वोटों से जीतेगी 'दीदी' की पार्टी

Shibpur Seat Result: पश्चिम बंगाल की शिबपुर विधानसभा सीट पर  टीएमसी की जीत हुई है, टीएमसी के टिकट पर पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी ने  भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर डॉ रथींद्रनाथ चक्रवर्ती को हरा दिया।  शिबपुर विधानसभा सीट ग्रेटर कोलकाता रिजन का हिस्सा है और पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में आती है।

बात अगर पिछले विधानसभा चुनावों की करें तो साल 2016 में यहां टीएमसी के जगन्नाथ भट्टाचार्या ने एकतरफा जीत दर्ज की थी। उन्होंने इस सीट पर 61 हजार से ज्यादा वोट हासिल किए थे, जबकि भाजपा के प्रत्याशी जो दूसरे नंबर पर रहे थे महज 13 हजार 363 वोट हासिल कर पाए थे। 2011 के विधानसभा चुनाव में भी इस सीट पर टीएमसी के जगन्नाथ भट्टाचार्या  ने 46 हजार वोटों से जीत दर्ज की थी। इस चुनाव में उन्होंने भाजपा के प्रबीर राय को मात दी थी, जो सिर्फ 3967 वोट हासिल कर पाए थे।