A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज वीडियो वायरल होने के बाद विवादों में घिरीं तृणमूल कांग्रेस की कैंडिडेट कौशानी मुखर्जी

वीडियो वायरल होने के बाद विवादों में घिरीं तृणमूल कांग्रेस की कैंडिडेट कौशानी मुखर्जी

कौशानी ने दावा किया कि BJP के IT सेल ने उनके बयान के सिर्फ एक हिस्से को सामने रखा और इसे अलग रंग दे दिया।

Koushani Mukherjee, Koushani Mukherjee Video, Koushani Mukherjee Viral Video- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK.COM/KOUSHANI-MUKHERJEE-AITC पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के आगे बढ़ने के साथ ही सियासी सरगर्मियां भी तेज होती जा रही हैं।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के आगे बढ़ने के साथ ही सियासी सरगर्मियां भी तेज होती जा रही हैं। इस बीच अदाकारा से तृणमूल कांग्रेस की प्रत्याशी बनीं कौशानी मुखर्जी शनिवार को विवादों में घिर गई जब उनका एक कथित वीडियो सामने आया जिसमें वह यह कहते हुए नजर आई कि ‘घर पर मां, बहन हैं तो वोट देने से पहले कृपया एक बार सोच लें।’ बता दें कि कौशानी मुखर्जी 2 महीने पहले तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुई थीं और कृष्णानगर सीट से चुनाव लड़ रही हैं।

‘BJP के IT सेल ने की वीडियो में काट-छांट’
कौशानी ने दावा किया कि BJP के IT सेल ने उनके बयान के सिर्फ एक हिस्से को सामने रखा और इसे अलग रंग दे दिया। कौशानी ने एक बयान में कहा, ‘मैंने इस तथ्य को रेखांकित किया था कि बंगाल महिलाओं के लिए सुरक्षित स्थान है। यह राज्य बीजेपी के शासन वाले उत्तर प्रदेश की तरह नहीं है जहां हाथरस कांड हुआ। बीजेपी के आईटी सेल ने ओछी राजनीति के लिए इस वीडियो को काट-छांट कर पेश किया।’ कौशानी ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट कर इसे अपना मूल बयान बताया। इसमें वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में प्रचार करती हुई दिखीं और मतदाताओं से कह रही थीं ‘आपके घर पर मां-बहन हैं, बीजेपी को वोट करने से पहले 2 बार सोच लीजिए।’


‘दीदी के बंगाल में महिलाएं सुरक्षित हैं’
वीडियो में कौशानी यह भी कहते हुए दिखीं, ‘दीदी के बंगाल में महिलाएं सुरक्षित हैं। अगर आप चाहते हैं कि भाजपा शासित उत्तर प्रदेश के हाथरस जैसी घटना बंगाल में नहीं हो तो भाजपा को वोट नहीं दें।’ अदाकारा से भाजपा नेता बनीं रूपा भट्टाचार्य ने एक पोस्ट में कौशानी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘आपके बयानों ने सबको शर्मसार कर दिया है।’ वहीं, तृणमूल कांग्रेस की मंत्री शशि पांजा ने कहा कि कौशानी के बयान को वीडियो में काट-छांट कर पेश किया गया और पूरा बयान नहीं दिखाया गया। (भाषा)