A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज बंगाल चुनाव: टॉलीगंज विधानसभा से हंगामे की खबर, बाबुल सुप्रियो ने किया पोलिंग बूथ का दौरा

बंगाल चुनाव: टॉलीगंज विधानसभा से हंगामे की खबर, बाबुल सुप्रियो ने किया पोलिंग बूथ का दौरा

कोलकाता के टॉलीगंज विधानसभा से हंगामे की खबर है। भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने पार्टी के पोलिंग एजेंट को बूथ में घुसने से रोकने का आरोप लगाया है।

babul supriyo- India TV Hindi Image Source : ANI बंगाल चुनाव: टॉलीगंज विधानसभा से हंगामे की खबर, बाबुल सुप्रियो ने किया पोलिंग बूथ का दौरा

कोलकाता: कोलकाता के टॉलीगंज विधानसभा से हंगामे की खबर है। भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने पार्टी के पोलिंग एजेंट को बूथ में घुसने से रोकने का आरोप लगाया है। अब से थोड़ी देर पहले टॉलीगंज के इस पोलिंग बूथ पर पहुंचे बाबुल सुप्रियो ने देखा कि उनके पोलिंग एजेंट के पास पहचान पत्र होने के बावजूद बूथ के अंदर जाने नहीं दिया जा रहा था। बाद में जब बाबुल सुप्रियो ने चुनाव आयोग की वेबसाइट पर एजेंट का पूरा डिटेल दिखाया तब जाकर उसे बूथ के अंदर एंट्री दी गई। बाबुल सुप्रियो टॉलीगंज सीट से उम्मीदवार हैं और उनके खिलाफ ममता के मंत्री अरूप बिश्वास मैदान में हैं।

बाबुल सुप्रियो ने आज सुबह करीब आठ बजे उन्होंने वोटिंग की और वोट डालने के बाद उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने चुनावों की सुरक्षा के लिए अच्छे इंतजाम किए हैं लेकिन टीएमसी के गुंडे चुनावों में खलल डालने का काम करते हैं।

बता दें कि पश्चिम बंगाल की 44 सीटों के लिए मतदान जारी है और चौथे राउंड में भी बंपर वोटिंग की उम्मीद है। अब तक 20 परसेंट से ज्यादा वोटिंग हो चुकी है। हुगली के चुंचुड़ा से चुनाव लड़ रही लॉकेट चटर्जी पहले मंदिर गईं और फिर मतदान किया। अलीपुरद्वार से चुनाव लड़ रहे टीएमसी उम्मीदवार सौरव चक्रवर्ती और भानगड़ से बीजेपी उम्मीदवार सौमि हाति भी ईवीएम का बटन दबा चुकी हैं।