A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज Abki Baar Kiski Sarkaar: कांग्रेस को कोई गंभीरता से नहीं ले रहा, प्रदेश में रिवाज बदलते हुए फिर से सरकार बनाएगी BJP- CM जयराम ठाकुर

Abki Baar Kiski Sarkaar: कांग्रेस को कोई गंभीरता से नहीं ले रहा, प्रदेश में रिवाज बदलते हुए फिर से सरकार बनाएगी BJP- CM जयराम ठाकुर

प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इंडिया टीवी के कार्यक्रम 'अबकी बार किसकी सरकार' कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि, प्रदेश की जनत इस बार रिवाज को बदेलेगी। कांग्रेस ने देश और प्रदेश के विकास पर ब्रेक लगा दिया था। राज्य की जनता का कांग्रेस पार्टी पर भरोसा नहीं है।

इंडिया टीवी के कॉन्क्लेव 'अबकी बार किसकी सरकार' में हिमाचल प्रदेश के CM जयराम ठाकुर - India TV Hindi Image Source : INDIA TV इंडिया टीवी के कॉन्क्लेव 'अबकी बार किसकी सरकार' में हिमाचल प्रदेश के CM जयराम ठाकुर

Abki Baar Kiski Sarkaar: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 का बिगुल बज चुका है। प्रदेश में वोटिंग से पहले इंडिया टीवी के कार्यक्रम 'अबकी बार-किसकी सरकार' में बोलते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बोलते हुए कहा कि, हिमाचल प्रदेश की जनता परम्परा को तोड़ते हुए एक बार फिर से बीजेपी की सरकार को मौका देगी। उन्होंने कहा कि, जनता को बीजेपी पर भरोसा और विश्वास है। 

उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, बीजेपी और कांग्रेस पार्टी में कोई तुलना ही नहीं है। कांग्रेस के नेता तक अपनी पार्टी और नेताओं पर भरोसा नहीं करते तो बीजेपी से उनकी क्या ही तुलना करना? जयराम ठाकुर ने कहा कि, "बीजेपी अपने पिछले 5 सालों के काम के दम पर एक बार फिर से प्रदेश में सरकार बनाएगी।" जयराम ठाकुर ने कहा कि, मेरे ऊपर पार्टी ने जिम्मेदारी दी है कि प्रदेश में एकबार फिर से सरकार वापस आए। हालांकि यह काम थोड़ा मुश्किल है। लेकिन केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश में हमारे काम के दम पर हम परम्परा को तोड़ते हुए फिर से सरकार बनाएंगे।  

Image Source : india tvइंडिया टीवी के कॉन्क्लेव 'अबकी बार किसकी सरकार' में हिमाचल प्रदेश के CM जयराम ठाकुर

'हिमाचल चुनाव में नुकसान बचने से कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी को यात्रा पर भेजा' 

कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा पर हमला बोलते हुए जयराम ने कहा कि, "कांग्रेस के नेताओं ने हाथ जोड़कर राहुल गांधी से कहा कि आप यात्रा पर जाइए। आपकी वजह से हिमाचल का चुनाव बिगड़ जायेगा। इसी वजह से राहुल गांधी प्रदेश के विधानसभा चुनावों से दूर हैं।" उन्होंने कहा कि, प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी को सबक सिखाते हुए रिवाज को बदलते हुए एकबार फिर से राज्य में सरकार बनाएगी। 

बागी बीजेपी को समर्थन देंगे - जयराम ठाकुर 

बागियों से जुड़े सवाल पर बोलते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि, चुनावों में ऐसा होता ही है। देश और प्रदेश में बीजेपी का माहौल है। इसीलिए हमारे पास टिकट के लिए लम्बी सूची थी, लेकिन एक सीट से एक को ही टिकट दिया जा सकता है। उन्होंने दावा किया कि, जैसे-जैसे बीजेपी का कैम्पेन आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे बागी कम होते जा रहे हैं। आने वाले समय बचे हुए बागी भी हमें समर्थन दे देंगे। 

हिमाचल से पीएम मोदी का दिल का रिश्ता - जयराम 

जयराम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सक्रियता के सवाल पर बोलते हुए कहा कि, पीएम मोदी का हिमाचल प्रदेश से उनका बहुत पुराना और भावनात्मक रिश्ता है। वो प्रदेश और उसकी जनता का बेहद ख्याल रखते हैं। पीएम मोदी का हिमाचल की संस्कृति से और रिवाजों से जुड़ाव है। इसके साथ ही वो भारतीय जनता पार्टी के एक प्रमुख कार्यकर्ता हैं और इसी लिहाज से वो यहां के चुनावों में प्रचार में आ रहे हैं। 

Image Source : india tvइंडिया टीवी के कॉन्क्लेव 'अबकी बार किसकी सरकार' में हिमाचल प्रदेश के CM जयराम ठाकुर

OPS का समाधान केवल हमारे पास - जयराम ठाकुर 

पुरानी पेंशन स्कीम लागू किये जाने के कांग्रेस के वादे को लेकर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी पुरानी पेंशन स्कीम (OPS) को लेकर केवल राजनीति कर रही है। प्रदेश में इसे बंद करने वाली कांग्रेस सरकार ही थी। और अब चुनाव से पहले इस मुद्दे को उठाना केवल और केवल राजनीति करना है।