A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज दूसरों के सहारे दुकान चलाने का अखिलेश का सपना नहीं होगा पूरा: बृजेश पाठक

दूसरों के सहारे दुकान चलाने का अखिलेश का सपना नहीं होगा पूरा: बृजेश पाठक

पाठक ने ब्राह्मण समाज के लोगों से कहा, आपकी गिनती प्रबुद्ध लोगों में होती हैं आप किसी के बहकावे में न आएं।

Brajesh Pathak, Brajesh Pathak Akhilesh Yadav, Brajesh Pathak Dara Singh Chauhan- India TV Hindi Image Source : PTI उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री बृजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।

Highlights

  • बृजेश पाठक ने कहा, अखिलेश यादव के पास अपना कुछ नहीं है।
  • मोदी और योगी के नेतृत्व में भाजपा 2022 में प्रचंड बहुमत से सरकार बनायेगी: बृजेश पाठक
  • बृजेश पाठक ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य पार्टी से गए हैं लेकिन वह उनके पारिवारिक मित्र हैं।

बरेली: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री बृजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। पाठक ने अखिलेश पर आरोप लगाया कि उनके पास ‘अपना कुछ नहीं है और वह दूसरों की मदद से दुकान चलाने’ की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हालांकि सपा अध्यक्ष इसमें सफल नहीं होंगे। प्रबुद्ध वर्ग ब्राह्मण समाज) के लोगों से मिलने के बाद उन्होंने कहा, ‘अखिलेश यादव के पास अपना कुछ नहीं है। वह दूसरे के सहारे अपनी दुकान चलाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनका यह सपना पूरा नहीं होगा। मोदी और योगी के नेतृत्व में भाजपा 2022 में प्रचंड बहुमत से सरकार बनायेगी।’

‘स्वामी प्रसाद मौर्य से बातचीत की जाएगी’
पाठक ने ब्राह्मण समाज के लोगों से कहा, ‘आपकी गिनती प्रबुद्ध लोगों में होती हैं आप किसी के बहकावे में न आएं।’ बुधवार देर रात पत्रकारों से बातचीत में भारतीय जनता पार्टी में इस्तीफों पर कैबिनेट मंत्री ने कहा, ‘बीजेपी, कार्यकर्ता आधारित पार्टी है, हमने एक प्रशिक्षित कैडर तैयार किया है। पूरे 5 वर्ष जनता के बीच मे रहकर काम किया है, ये लोकतंत्र का महापर्व है। जब परिणाम आएगा तो बीजेपी के पक्ष में आएगा।’ उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य पार्टी से गए हैं लेकिन वह उनके पारिवारिक मित्र हैं। पाठक ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य से बातचीत की जाएगी।

आयुष मंत्री धर्मसिंह सैनी ने भी दिया इस्तीफा
बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार में आयुष, खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन मंत्री धर्मसिंह सैनी ने गुरुवार को मंत्रिपरिषद से इस्तीफा दे दिया। प्रदेश की योगी आदित्यनाथ नीत सरकार के मंत्रिपरिषद से मंगलवार से अभी आज तक, पिछले 3 दिनों में 3 मंत्रियों ने इस्तीफा दिया है। मंगलवार को स्वामी प्रसाद मौर्य, बुधवार को दारा सिंह चौहान जबकि आज धर्मसिंह सैनी ने इस्तीफा दिया है। सैनी के इस्तीफे के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनका सपा में स्वागत किया है, हालांकि उन्होंने अभी स्पष्ट नहीं किया है कि वह किस दल में जाएंगे। (भाषा)