A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज अमरिंदर की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस ने पांच उपाध्यक्ष, 17 महासचिव नियुक्त किए

अमरिंदर की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस ने पांच उपाध्यक्ष, 17 महासचिव नियुक्त किए

भाजपा ने राज्य विधानसभा चुनाव के लिए अमरिंदर सिंह की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखदेव सिंह ढींढसा की पार्टी शिअद (संयुक्त) के साथ भाजपा ने गठबंधन किया है। राज्य में 14 फरवरी को मतदान होगा और मतगणना 10 मार्च को होगी।

<p>अमरिंदर की पार्टी...- India TV Hindi Image Source : PTI अमरिंदर की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस ने पांच उपाध्यक्ष, 17 महासचिव नियुक्त किए

Highlights

  • भाजपा ने पंजाब चुनाव के लिए अमरिंदर सिंह की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस से गठबंधन किया है
  • पंजाब में 14 फरवरी को मतदान होगा और मतगणना 10 मार्च को होगी

चंडीगढ़: पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने रविवार को अपनी नवगठित पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस में पांच उपाध्यक्ष और 17 महासचिव नियुक्त किए। प्रभारी महासचिव (संगठन) कमल सैन ने कहा कि पार्टी पदों पर नई नियुक्तियों के लिए आदेश रविवार को जारी किए गए। पांच उपाध्यक्षों के नाम हैं अमरीक सिंह अलीवाल, प्रेम मित्तल, फरजाना आलम, हरजिंदर सिंह ठेकेदार और संजय इंदर सिंह बन्नी चहल।

महासचिवों में राजविंदर कौर भगीके, राजिंदर सिंह राजा, पुष्पिंदर सिंह भंडारी और सरिता शर्मा शामिल हैं। उन्होंने बताया कि रोहित कुमार शर्मा को मोहाली का जिला अध्यक्ष और वकील संदीप गोरसी को पीएलसी के कानूनी प्रकोष्ठ का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

गौरतलब है कि भाजपा ने राज्य विधानसभा चुनाव के लिए अमरिंदर सिंह की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखदेव सिंह ढींढसा की पार्टी शिअद (संयुक्त) के साथ भाजपा ने गठबंधन किया है। राज्य में 14 फरवरी को मतदान होगा और मतगणना 10 मार्च को होगी।

(इनपुट- एजेंसी)