A
Hindi News लोकसभा चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज 'अगर गलती से भी यहां कांग्रेस की सरकार आई तो प्रदेश हो जाएगा दंगा ग्रस्त', कर्नाटक में बोले अमित शाह

'अगर गलती से भी यहां कांग्रेस की सरकार आई तो प्रदेश हो जाएगा दंगा ग्रस्त', कर्नाटक में बोले अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी की सरकार ने 9 साल से कर्नाटक को केंद्र से कई सारी योजनाएं देने का काम किया है। आने वाले चुनाव में मोदी जी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार बनाइए।

अमित शाह - India TV Hindi Image Source : TWITTER अमित शाह

बेंगलुरु: कर्नाटक में चुनावी तापमान उफान पर है। पार्टियों ने चुनाव जीतने के लिए अपने तरकश से सभी तीर निकालकर चला दिए हैं। उम्मीदवार घर-घर जाकर अपने पक्ष में वोट करने के लिए कह रहे हैं। इसके साथ ही पार्टियों के बड़े नेता बड़ी-बड़ी रैलियां करके उम्मीदवारों के पक्ष में माहौल बना रहे हैं। इसी क्रम में आज मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह उत्तर कर्नाटक क्षेत्र के तेरदाल में एक जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में उन्होंने कांग्रेस को अपने निशाने पर रखा। 

नरेंद्र मोदी की सरकार ने प्रदेश को कई योजनाएं दीं - अमित शाह 

अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक की जनता के लिए एक तरफ डबल इंजन की सरकार है तो दूसरी तरफ रिवर्स इंजन की सरकार है। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस आ गई तो सबसे बड़ा भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, परिवारवाद होगा और कर्नाटक राज्य दंगे से ग्रस्त हो जाएगा। लेकिन अगर बीजेपी की डबल इंजन की सरकार प्रदेश की सत्ता में फिर से आती है तो राज्य सुरक्षित हाथों में विकास और उन्नति की राह पर आगे बढ़ेगा।

Image Source : fileअमित शाह

अमित शाह ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी की सरकार ने 9 साल से कर्नाटक को केंद्र से कई सारी योजनाएं देने का काम किया है। आने वाले चुनाव में मोदी जी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार बनाइए। ये हमारे प्रत्याशी को विधायक बनाने का चुनाव नहीं है, ये कर्नाटक के भविष्य को मोदी जी के हाथ में देने का चुनाव है, ये राज्य को संपूर्ण विकसित बनाने का चुनाव है।

कर्नाटक की जनता बीजेपी को जिताकर नहीं करेगी गलती - कांग्रेस 

वहीं अमित शाह की इस जनसभा के बाद कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भारतीय जनता पार्टी पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार पिछले 3 वर्षों में प्रदेश को बर्बाद कर दिया। यहां की सरकार ने राज्य को जमकर लूटा और इसमें केंद्र सरकार का भी समर्थन रहा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने कर्नाटक के साथ हमेशा सौतेला व्यवहार किया है और इस बार कर्नाटक के लोग गलती नहीं करेंगे और कांग्रेस को पूर्ण बहुमत से चुनाव में जिताएंगे।