A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज Assembly Election 2022 live updates:15 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं योगी आदित्यनाथ, दिल्ली से लौटने पर होगा ऐलान

Assembly Election 2022 live updates:15 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं योगी आदित्यनाथ, दिल्ली से लौटने पर होगा ऐलान

पांच राज्यों में हाल ही में संपन्न चुनाव के बाद पार्टियां समीक्षा और नई रणनीतियां बनाने में जुटी हुई हैं। हारने वाली पार्टियां नतीजों पर मंथन कर रही हैं, वहीं जीतने वाले दल सरकार बनाने को लेकर तैयारियों में जुटे हुए हैं।

Assembly Election 2022 live updates- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Assembly Election 2022 live updates

Assembly Election 2022 live updates: पांच राज्यों में हाल ही में संपन्न चुनाव के बाद पार्टियां समीक्षा और नई रणनीतियां बनाने में जुटी हुई हैं। हारने वाली पार्टियां नतीजों पर मंथन कर रही हैं, वहीं जीतने वाले दल सरकार बनाने को लेकर तैयारियों में जुटे हुए हैं। इसी बीच प्रचंड बहुमत से जीत के बाद आज योगी आदित्यनाथ के दिल्ली आकर पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा से मिलने का कार्यक्रम है, वहीं कांग्रेस में आज हार पर मंथन के लिए बैठक होगी। उधर, आम आदमी पार्टी पंजाब की ऐतिहासिक जीत के बाद आज अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान अमृतसर में रोड शो करेंगे। उधर, गोवा और मणिपुर में भी सरकार बनाने को लेकर हलचलें तेज हैं।

 

Live updates : Assembly Election Live Updates 13 March

  • 6:29 PM (IST) Posted by Puneet Saini

    सांसद के पद से इस्तीफा देंगे भगवंत मान

    कल सांसद के पद से इस्तीफा देंगे भगवंत मान। आज रात दिल्ली पहुंच रहे हैं मान। शपथ लेने से पहले सांसद पद से इस्तीफा देंगे भगवंत मान।

  • 6:26 PM (IST) Posted by Puneet Saini

    15 मार्च को हो सकता है शपथ ग्रहण

    उत्तर प्रदेश में बहुमत मिलने के साथ बीजेपी का सरकार बनाने का रास्ता साफ हो गया है।  सियासी गलियारों में चर्चा है कि योगी आदित्यनाथ 15 मार्च को यूपी के सीएम पद की शपथ ले सकते हैं। वह अभी दिल्ली आए हुए हैं। यहां से लौटने के बाद ही आगे की चर्चा होगी। 

  • 1:52 PM (IST) Posted by Deepak Vyas

    अकेले शपथ लेंगे मान, मंत्रियों का शपथग्रहण बाद में

    आम आदमी पार्टी के सीएम पद के प्रत्याशी भगवंत मान 16 मार्च को अकेले शपथग्रहण करेंगे।, मंत्रियों का शपथग्रहण बाद में होगा।

  • 12:37 PM (IST) Posted by Deepak Vyas

    बंगाल ​उपचुनाव: बाबुल सुप्रीमो और शत्रुघ्न सिन्हा टीएमसी की ओर से लड़ेंगे

    पश्चिम बंगाल सीएम की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने ट्वीट किया है। इस ट्वीट में यह जानकारी दी कि पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा और बाबुल सुप्रियो क्रमशः आसनसोल से लोकसभा उपचुनाव और बालीगंज से विधानसभा उपचुनाव के लिए टीएमसी उम्मीदवार होंगे। 

  • 12:12 PM (IST) Posted by Deepak Vyas

    हिंडन एयरबेस से दिल्ली पहुंचे योगी आदित्यनाथ

    योगी आदित्यनाथ हिंडन एयरबेस से दिल्ली के लिए रवाना हुए। वे शाम 5 बजे पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। वहीं शाम 6 बजे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलेंगे। इससे पहले दोपहर एक बजे उनकी मुलाकात बीएल संतोष से होगी।

  • 12:06 PM (IST) Posted by Deepak Vyas

    केजरीवाल और मान स्वर्ण मंदिर में

    पंजाब के सीएम प्रत्याशी भगवंत मान और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब चुनावों में पार्टी की जीत पर जनता का आभार जताने के लिए किए जाने वाले रोड शो से पहले अमृतसर के स्वर्ण मंदिर का दौरा किया।

  • 12:03 PM (IST) Posted by Deepak Vyas

    अमृतसर हवाई अड्डे पर मान ने की केजरीवाल की अगवानी

    पंजाब के सीएम प्रत्याशी भगवंत मान ने अमृतसर हवाई अड्डे पर आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पार्टी नेता मनीष सिसोदिया की अगवानी की। आप के पंजाब चुनाव में भारी जीत के बाद भगवंत मान केजरीवाल के साथ शहर में रोड शो करेंगे।

  • 11:14 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    10 जनपथ की बैठक में संसद में उठाए जाने वाले मुद्दों पर चर्चा: मल्लिकार्जुन

    कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने बताया कि कांग्रेस संसदीय रणनीति समूह की बैठक ख़त्म हुई। बैठक में आने वाले सत्र में कांग्रेस किन मुद्दों को उठाएगी इस पर चर्चा हुई। विपक्षी पार्टियों को साथ लेकर हम मुद्दे उठाने की कोशिश करेंगे, जिसमें यूक्रेन में फंसे भारतीय, बेरोज़गारी, MSP व अन्य विषय होंगे। 

  • 11:10 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    बैठक के लिए 10 जनपथ पहुंचे कांग्रेसी नेता

    दिल्ली। कांग्रेस संसदीय रणनीति समूह की बैठक के लिए कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, आनंद शर्मा, के सुरेश और जयराम रमेश 10 जनपथ पहुंचे। बैठक कल से शुरू होने वाले संसद के बजट सत्र के दूसरे भाग के लिए रणनीति तैयार करने के लिए है।

  • 10:03 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    लोगों को धन्यवाद देने के लिए करेंगे रोड शो: भगवंत मान

    पंजाब में सीएम पद के लिए आप की ओर से नामित भगवंत मान ने कहा कि पंजाब के लोगों से किए वादों को पूरा करने के लिए हम गुरु साहिब का आशीर्वाद लेंगे। हमारे राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल राज्य के लोगों को धन्यवाद देने के लिए आज (रोड शो के लिए) अमृतसर आ रहे हैं। 

     

  • 9:54 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    अमृतसर की सड़कों पर भगवंत मान और केजरीवाल के कटआउट

    पंजाब। मुख्यमंत्री पद के लिए मनोनीत मुख्यमंत्री भगवंत मान और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के कटआउट और पोस्टर आज अमृतसर की सड़कों और गलियों में उनके रोड शो से पहले देखे गए।

  • 9:52 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    पंजाब में भगवंत मान और केजरीवाल निकालेंगे रोड शो

    पंजाब में ऐतिहासिक जीत के बाद आज दिल्ली के सीएम और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल व दिल्ली के सीएम प्रत्याशी भगवंत मान आज अमृतसर में रोड शो करेंगे।

  • 9:47 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    सीएम योगी शाम को करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात

    योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली आएंगे। वे इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, अमित शाह और शाम को पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे।