A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज Assembly Election:आगरा में बोले अखिलेश-'गर्मी निकले या न निकले सपा सरकार बनने पर भर्ती जरूर निकलेगी'

Assembly Election:आगरा में बोले अखिलेश-'गर्मी निकले या न निकले सपा सरकार बनने पर भर्ती जरूर निकलेगी'

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कल रविवार को आगरा में अपने चुनावी संबोधन में बीजेपी पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि हम गर्मी निकाल देंगे। हम उन्हें कहना चाहते हैं कि गर्मी निकले न निकले समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी, तो भर्ती निकलेगी।

Akhilseh yadav- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Akhilseh yadav

Assembly Election: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कल रविवार को आगरा में अपने चुनावी संबोधन में बीजेपी पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि हम गर्मी निकाल देंगे। हम उन्हें कहना चाहते हैं कि गर्मी निकले न निकले समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी, तो भर्ती निकलेगी। चाहे हमें फौज में भर्ती निकालनी पड़े। ये गर्मी निकालने वालों को हम कहना चाहते हैं। गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीट में कहा था— ''कैराना से तमंचावादी पार्टी के उम्मीदवार धमका रहे हैं, यानी गर्मी अभी शांत नहीं हुई है! 10 मार्च के बाद गर्मी शांत हो जाएगी...।''

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने रविवार को एत्मादपुर विधानसक्षा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सपा सरकार आने पर इस क्षेत्र में आलू प्रोसेसिंग प्लांट लगाएंगे। आगरा के खंदौली में यमुना एक्सप्रेसवे इंटरचेंज के मैदान पर रविवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एत्मादपुर विधानसभा से सपा प्रत्याशी डॉ. वीरेंद्र सिंह चौहान के समर्थन में जनसंवाद सभा की। सपा मुखिया ने महंगाई पर भी उन्होंने भाजपा सरकार को कोसा। अखिलेश ने कहा कि किसानों को खाद तक नहीं मिली, जो डीएपी 1200 रुपये और यूरिया 300 रुपये बोरी मिलती थी, उसके दाम 1800 रुपये और 700 रुपये कर दिए गए। कहा कि खंदौली क्षेत्र आलू का क्षेत्र है। बाबा ने सरकार बनाने के बाद कहा था कि सरकार किसानों का आलू खरीदेगी, लेकिन किसी का आलू नहीं खरीदा। समाजवादी सरकार आने पर इसी क्षेत्र में आलू प्रोसेसिंग प्लांट लगाएंगे। 

'आखिरी वक्त में निकल गए प्रोफेसर'
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी छोड़कर गए पूर्व विधायक पर भी तंज कसा। बगैर नाम लिए कहा कि एक आए थे गणित के प्रोफेसर सपा से टिकट मांगने, लेकिन न जाने कौन हिसाब लगाकर चले गए। अबकी हम कृषि के प्रोफेसर को लेकर आए हैं, जो असली प्रोफेसर हैं।