A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज Bhavnagar Rural Assembly Election Results 2022 Live: भावनगर ग्रामीण सीट पर बीजेपी के पुरुषोत्तम सोलंकी जीते

Bhavnagar Rural Assembly Election Results 2022 Live: भावनगर ग्रामीण सीट पर बीजेपी के पुरुषोत्तम सोलंकी जीते

Bhavnagar Rural Assembly Election Results 2022 Live: गुजरात के सौराष्ट्र में पड़ने वाली भावनगर ग्रामीण विधानसभा सीट से बड़े चेहरों में भारतीय जनता पार्टी से पुरुषोत्तम सोलंकी जीते।

भावनगर ग्रामीण विधानसभा सीट- India TV Hindi Image Source : PTI भावनगर ग्रामीण विधानसभा सीट

Bhavnagar Rural Assembly Election Results 2022 Live: गुजरात के सौराष्ट्र में पड़ने वाली भावनगर ग्रामीण विधानसभा सीट से बड़े चेहरों में भारतीय जनता पार्टी से पुरुषोत्तम सोलंकी जीते। उनके मुकाबले में यहां आम आदमी पार्टी ने खुमान सिंह गोहिल को मैदान में उतारा था। वहीं, कांग्रेस पार्टी की तरफ से रेवत सिंह गोहिल चुनौती पेश कर रहे थे। बीजेपी के पुरुषोत्तम सोलंकी ने कांग्रेस के रेवत सिंह गोहिल को 73484 वोटों से मात दी।

Live updates : Bhavnagar Rural Assembly Election Results 2022 Live

  • 2:58 PM (IST) Posted by Shilpa

    क्या हैं सीट पर ताजा हालात?

    भावनगर ग्रामीण सीट पर बीजेपी के पुरुषोत्तम सोलंकी 71,677 वोट के अंतर से आगे चल रहे हैं। जबकि कांग्रेस के रेवत सिंह गोहिल दूसरे स्थान पर हैं। 

  • 2:00 PM (IST) Posted by Shilpa

    क्या हैं सीट पर ताजा हालात?

    भावनगर ग्रामीण सीट पर बीजेपी के पुरुषोत्तम सोलंकी 59,109 वोट के अंतर से आगे चल रहे हैं। जबकि कांग्रेस के रेवत सिंह गोहिल दूसरे स्थान पर हैं। 

  • 1:05 PM (IST) Posted by Shilpa

    क्या हैं सीट पर ताजा हालात?

    भावनगर ग्रामीण सीट पर बीजेपी के पुरुषोत्तम सोलंकी 50,168 वोट के अंतर से आगे चल रहे हैं। जबकि कांग्रेस के रेवत सिंह गोहिल दूसरे स्थान पर हैं।

  • 12:17 PM (IST) Posted by Shilpa

    क्या हैं सीट पर ताजा हालात?

    भावनगर ग्रामीण सीट पर बीजेपी के पुरुषोत्तम सोलंकी 42,179 वोट के अंतर से आगे चल रहे हैं। जबकि कांग्रेस के रेवत सिंह गोहिल दूसरे स्थान पर हैं। 

  • 11:17 AM (IST) Posted by Shilpa

    सौराष्ट्र में पड़ती है भावनगर सीट

    गुजरात के सौराष्ट्र में पड़ने वाली भावनगर ग्रामीण विधानसभा सीट से बड़े चेहरों में भारतीय जनता पार्टी से पुरुषोत्तम सोलंकी ताल ठोक रहे हैं।

  • 11:17 AM (IST) Posted by Shilpa

    क्या हैं सीट पर ताजा हालात?

    भावनगर ग्रामीण सीट पर बीजेपी के पुरुषोत्तम सोलंकी 23,873 वोट के अंतर से आगे चल रहे हैं। जबकि कांग्रेस के रेवत सिंह गोहिल दूसरे स्थान पर हैं। 

  • 10:34 AM (IST) Posted by Shilpa

    हम रुझानों से अचंभित नहीं हैं- राजनाथ सिंह

    गुजरात चुनाव के रूझानों पर केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, प्रधानमंत्री के प्रति गुजरात की जनता का बहुत बड़ा विश्वास है। हमारे लिए यह आश्चर्य की बात नहीं है, हम इससे अचंभित नहीं है। 

  • 8:29 AM (IST) Posted by Shilpa

    गुजरात में मतगणना जारी

    गुजरात में वोटों की गिनती शुरू। गांधीनगर के सरकार कॉमर्स कॉलेज की तस्वीरें।

  • 8:12 AM (IST) Posted by Shilpa

    गुजरात में मतों की गिनती शुरू हुई

    गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: विधानसभा चुनाव के नतीजों के लिए मतगणना शुरू हो गई है। गुजरात विधानसभा में 182 सीटों के लिए दो फेज में मतदान किए गए थे।

  • 7:45 AM (IST) Posted by Shilpa

    8 बजे से शुरू होगी वोटों की गिनती

    गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: विधानसभा चुनाव के नतीजों के लिए मतगणना आज सुबह 8 बजे से शुरू होगी। गुजरात विधानसभा में 182 सीटों के लिए दो फेज में मतदान किए गए थे।

  • 11:14 PM (IST) Posted by Sushmit Sinha

    भावनगर ग्रामीण विधानसभा सीट पर सुबह 8 बजे शुरू होगी काउंटिंग

    चुनाव आयोग के मुताबिक, भावनगर ग्रामीण विधानसभा सीट समेत प्रदेश की सभी 182 विधानसभा सीटें के लिए सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो जाएगी।