A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज चुनाव मंच गुजरात: कांग्रेस और आप पर बरसे सीआर पाटिल, राहुल की वजह से मिलेंगे कम वोट; केजरीवाल का नहीं खुलेगा खाता

चुनाव मंच गुजरात: कांग्रेस और आप पर बरसे सीआर पाटिल, राहुल की वजह से मिलेंगे कम वोट; केजरीवाल का नहीं खुलेगा खाता

इण्डिया टीवी के चुनावी कार्यक्रम 'चुनाव मंच' में गुजरात बीजेपी अध्यक्ष ने शिरकत की। कार्यक्रम में गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल ने कांग्रेस और आप पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने आप को लेकर कहा कि वे खाता भी नहीं खोल सकेंगे।

गुजरात बीजेपी अध्यक्ष...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल

गुजरात चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे ही सियासी सरगर्मियां तेज होती नजर आ रही हैं। इंडिया टीवी के चुनाव मंच कार्यक्रम में गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल ने चुनावी गणित को समझाया कि कैसे BJP गुजरात में फतह करने निकली है। सीआर पाटिल ने गुजरात चुनाव को लेकर कांग्रेस और आप को भी घेरा। सीआर पाटिल ने कांग्रेस को बताया कि इन्हें राहुल की वजह से कम वोट मिलेंगे इसलिए उन्हें प्रचार में नहीं बुला रहे। इसके बाद पाटिल ने पीएम मोदी को लेकर कहा कि मोदीजी के विश्वास का हम सबको फायदा मिलता है। उन्होंने आगे कहा कि मोदीजी की ताकत को हम सब डायवर्ट करते हैं।

80 लाख से ज्यादा पेज कमेटी मेंबर हैं पार्टी में- पाटिल

चुनाव मंच में गुजरात बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने कहा कि मोदीजी के विश्वास का हम सबको फायदा मिलता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के 80 लाख से ज्यादा पेज कमेटी के मेंबर हैं। पेज कमेटी यानी पन्ना प्रमुख यानी एक पेज पर 30 वर्कर्स होते हैं। चुनाव में परिवारों के अधिक से अधिक वोट बीजेपी को मिलें, इसके लिए रणनीति के तहत पेज कमेटी बनाई जाती है। गुजरात बीजेपी के पास 1.18 करोड़ सदस्य हैं। यह विश्वास पीएम नरेंद्र मोदीजी के विश्वास के करण बना है। पेज कमेटी के सदस्यों में से ही प्रमुख बनाते हैं। Image Source : INDIA TVगुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल

गुजरात चुनाव प्रचार में कांग्रेस और आप को लेकर बोले पाटिल

सीआर पाटिल से पूछा गया कि चुनाव में मोदीजी को ही क्यों आगे रखा जाता है। पाटिल ने कहा कि मोदीजी पार्टी के नेता हैं। इसलिए वे प्रचार करेंगे ही। राहुल गांधी को कांग्रेस क्यों नहीं बुलाती है। इसलिए नहीं बुलाती है कि इससे वोट और कम मिलेंगे। उनके पास मंत्री, सांसद सभी हों तो वे भी प्रचार के लिए बुलाएं, रोका किसने है। सीआर पाटिल ने आप को भी नहीं छोड़ा। पाटिल ने आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे (अरविंद केजरीवाल) गुजरात विधानसभा चुनाव में अपना खाता भी नहीं खोल पाएंगे।