A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज चुनाव मंच गुजरात: राज्य में हिंदू मुस्लिम एकजुट, हमें मिलेगा इसका फायदा- मुस्लिम वोटों को लेकर बोले सीआर पाटिल

चुनाव मंच गुजरात: राज्य में हिंदू मुस्लिम एकजुट, हमें मिलेगा इसका फायदा- मुस्लिम वोटों को लेकर बोले सीआर पाटिल

गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल ने कहा कि राज्य में हिंदू और मुस्लिम एकजुट हैं। इससे बीजेपी को फायदा जरूर मिलेगा। पाटिल ने श्रद्धा हत्याकांड पर भी अपनी राय रखी है।

गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल- India TV Hindi Image Source : INDIA TV गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल

चुनाव करीब आते ही राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गईं हैं। राजनेताओं ने एक-दूसरे पर आरोप और प्रत्यारोप लगाना शुरू कर दिया है। गुजरात चुनाव को लेकर इंडिया टीवी ने चुनावी कार्यक्रम 'चुनाव मंच' आयोजित किया है। कार्यक्रम में गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल समेत तमाम बड़े नेता शामिल हुए हैं। इस कार्यक्रम में सीआर पाटिल ने अपनी बीजेपी को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बताया। साथ ही सीआर पाटिल ने गुजरात चुनाव को लेकर कांग्रेस और आप को भी घेरा। सीआर पाटिल से जब मुस्लिम कैंडिडेट को लेकर सवाल पूछे गए, इस पर पाटिल ने कहा कि मुस्लिम कैंडिडेट जीतने वाला होगा तो टिकट जरूर देंगे। उन्होंने पीएम मोदी को लेकर कहा कि मोदीजी के विश्वास का हम सबको फायदा मिलता है। उन्होंने आगे कहा कि मोदीजी से हमें ताकत मिलती है। इस कार्यक्रम में पाटिल ने श्रद्धा हत्याकांड पर भी अपनी बेबाक राय रखी।

गुजरात में हिंदू मुस्लिम एकजुट- सीआर पाटिल

सीआर पाटिल से इस कार्यक्रम में पूछा गया कि केजरीवाल, ओवैसी के आने के बाद क्या मुस्लिम वोट कटेंगे? इस पर कहा कि गुजरात में हिंदू मुस्लिम दोनों ही एकजुट हैं। यही कारण है कि 2002 के बाद से गुजरात में कोई दंगा नहीं हुआ है। इसी कारण बीजेपी गुजरात की सत्ता में हैं। इसलिए एंटी इनकंबेंसी नहीं है। हम शत् प्रतिशत जीतेंगे। 

मुस्लिम कैंडिडेट जीतने के लायक होगा, तो जरूर टिकट देंगे- पाटिल

जब सीआर पाटिल से पूछा गया कि चुनाव मंच में सुबह ओवैसी ने कहा था कि गुजरात में बीजेपी को एक मुसलमान तो मिलना चाहिए, जिसे वे टिकट दें। इस पर पाटिल ने कहा कि यदि मुस्लिम कैंडिडेट जीतने के लायक होगा, तो जरूर टिकट देंगे।

श्रद्धा हत्याकांड पर क्या बोले सीआर पाटिल?

श्रद्धा हत्याकांड पर सीआर पाटिल ने कहा कि श्रद्धा कि क्या गलती थी, जो उसे मारा गया। उसे आफताब ने मारा। इस हत्याकांड के खिलाफ लोग क्यों खड़े नहीं होते हैं। यदि इसका उल्टा होता तो लोग दिल्ली में प्रदर्शन करने लगते।

सीआर पाटिल ने समझाया वोटों का अंक गणित

सीआर पाटिल से पूछा गया कि इस बार आप 150 से ज्यादा सीटें कैसे लाएंगे। कई सर्वे तो यह कह नहीं रहे हैं कि इतनी सीटें आप लाएंगे। इस पर पाटिल ने कहा कि हर सीट के बारे में तो मैं नहीं समझा पाउंगा। फिर उन्होंने वोटिंग का अंक गणित समझाते हुए अपना जवाब रखा।