A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज Goa Assembly election: केजरीवाल ने किया वार, कहा-कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियों ने गोवा को लूटा

Goa Assembly election: केजरीवाल ने किया वार, कहा-कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियों ने गोवा को लूटा

पणजी। गोवा में चुनावी सरगर्मियां जोरों पर है। इसी बीच AAP संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दो दिन के दौरे पर फिर गोवा पहुंचे। उन्होंने वहां अपने संबोधन में भाजपा और कांग्रेस दोनों पर प्रहार किया।

Arvind kejriwal- India TV Hindi Image Source : ANI Arvind kejriwal

Highlights

  • इन पार्टियों को अगर आप और 5 साल दे देंगे तो भी कोई काम नहीं करेंगे: केजरीवाल
  • गोवा के मौजूदा हालत के लिए ये सभी पार्टियां जिम्मेदार: केजरीवाल

पणजी। गोवा में चुनावी सरगर्मियां जोरों पर है। इसी बीच AAP संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दो दिन के दौरे पर फिर गोवा पहुंचे। उन्होंने वहां अपने संबोधन में भाजपा और कांग्रेस दोनों पर प्रहार किया। केजरीवाल ने अपने संबोधन ने दोनों पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और भाजपा ने मिलकर गोवा को लूटा है और गोवा के अंदर कोई भी काम नहीं किया। इन पार्टियों को अगर आप और 5 साल दे देंगे तो भी कोई काम नहीं करेंगे, सिर्फ लूटेंगे। गोवा की मौजूदा हालत के लिए ये सभी पार्टियां जिम्मेदार हैं। यही नहीं केजरीवाल ने यह भी कहा कि हमारे लिए गोवा के लोग VIP हैं। जितनी तेजी से प्रधानमंत्री के लिए हेलीपैड बना, उतनी ही तेजी से गोवा में सड़कें, बस स्टैंड और अन्य चीजें बनेंगी और आपके सभी काम होंगे।

बता दें कि गोवा में विधानसभा चुनाव हैं और आम आदमी पार्टी पूरी ताकत के साथ इलेक्शन मोड में है। AAP के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गोवा में 10-11 फरवरी को दो दिवसीय दौरे के दौरान राज्य में चुनावी कैंपेन किया और पार्टी की रणनीति के बारे में जानकारी ली। वे यहां पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। 
बता दें कि पांच राज्यों में चुनाव हैं। आम आदमी पार्टी इस बार पंजाब, गोवा, उत्तराखंड और यूपी में लड़ रही है। 

गोवा में ऐसा है चुनाव कार्यक्रम
गोवा में 14 फरवरी को वोटिंग और 10 मार्च को नतीजे आएंगे। गोवा में नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 28 जनवरी को है। नामांकन की जांच 29 जनवरी को की जाएगी और नाम वापस लेने की आखिरी तारीख 31 जनवरी को है।