A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज Goa Election 2022: BJP में थमने का नाम नहीं ले रहा विवाद, विश्वजीत राणे के विज्ञापन से गायब हुए CM प्रमोद सावंत

Goa Election 2022: BJP में थमने का नाम नहीं ले रहा विवाद, विश्वजीत राणे के विज्ञापन से गायब हुए CM प्रमोद सावंत

विश्वजीत राणे ने गोवा के लोकल अखबारों में फ्रंट पेज विज्ञापन दिया है लेकिन इन विज्ञापन में गोवा के कार्यवाहक सीएम प्रमोद सावंत का फोटो और नाम नहीं डाला है। विश्वजीत राणे ने वालपाई सीट जीतने के बाद लोगों को धन्यवाद दिया है।

BJP Leader Vishwajit Pratapsingh Rane- India TV Hindi Image Source : PTI BJP Leader Vishwajit Pratapsingh Rane

Highlights

  • गोवा में राजनीतिक हलचल थमने का नाम नहीं ले रही है
  • विश्वजीत राणे के विज्ञापन से प्रमोद सावंत गायब दिखे
  • विश्वजीत राणे की नाराजगी लगातार सामने आ रही है

गोवा में भले ही भारतीय जनता पार्टी की 20 सीटों के साथ बहुमत की सरकार बन गई हो, लेकिन पार्टी की अंदरूनी कलह अभी पूरी तरह खत्म होती नजर नहीं आ रही है। कल देर रात सीएम पद में इच्छुक विधायक और गोवा के पूर्व सीएम प्रताप सिंह राणे के बेटे विश्वजीत राणे अचानक राज्यपाल को मिलने पहुंच गए थे। हालांकि बाद में विश्वजीत ने इसे महज एक अनौपचारिक मुलाकात बताया था।

आज भी विश्वजीत राणे ने गोवा के लोकल अखबारों में फ्रंट पेज विज्ञापन दिया है लेकिन इन विज्ञापन में गोवा के कार्यवाहक सीएम प्रमोद सावंत का फोटो और नाम नहीं डाला है। विश्वजीत राणे ने वालपाई सीट जीतने के बाद लोगों को धन्यवाद दिया है। कल विश्वजीत राणे की विधायक पत्नी दिव्या राणे ने फ्रंट पेज विज्ञापन दिया था और सीएम प्रमोद सावंत का नाम और फोटो नहीं डाला था।

बताया जा रहा है कि विश्वजीत राणे खुद सीएम बनना चाहते हैं और इसलिए वो लगातार अग्रेसिव प्रचार कर बीजेपी आलाकमान को मजबूत मेसेज दे रहे हैं। विश्वजीत राणे शनिवार को राज्यपाल से भी जाकर मिल लिए और इस मुलाकात को कर्टसी काल बताया।