A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: देवगढ़ बरिया विधानसभा सीट, BJP ने की शानदार जीत दर्ज

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: देवगढ़ बरिया विधानसभा सीट, BJP ने की शानदार जीत दर्ज

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: वोटों की गिनती हो चुकी है चुनावी नतीजों के रुझान सामने आ गए हैं। जानिए देवगढ़ बरिया सीट से कौन है आगे और कौन खा रहा है मात

Gujarat Assembly Elections 2022 Deogarh Baria seat- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Gujarat Assembly Elections 2022 Deogarh Baria seat

Gujarat Assembly Elections 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: पीएम मोदी के गृहराज्य गुजरात के लिए आज का दिन काफी अहम रहा है। विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती जारी हो चुकी है। कई सीटों पर बीजेपी आगे है तो कुछ पर कांग्रेस बढ़त बनाए हुए थी। कई सीटों पर आम जनता पार्टी का भी दबदबा नजर आया। कई सीट ऐसी हैं जिनकी विधानसभा सीट पूरे देश की राजनीति को प्रभावित करने वाली है। इस स्थिति में शाम को यह बात साफ हो गई कि इस बार गुजरात में किसकी सरकार बनेगी। तो गुजरात चुनाव नतीजों के लिए हमारे साथ बने रहिए। 

अगर हम बात करें देवगढ़ बरिया शहर विधानसभा सीट पर चुनाव की तो यहां दूसरे चरण में 5 दिसंबर को हुआ। वोटों की गिनती हो चुकी है चुनावी नतीजों के रुझान सामने आ चुके हैं। जानिए देवगढ़ बरिया सीट से कौन है आगे और कौन खा रहा है मात। इलेक्शन कमीशन पर दी गई जानकारी के मुताबिक, गुजरात विधानसभा चुनाव में देवगढ़ बरिया सीट से 4 उम्मीदवार मैदान में हैं। बीजेपी के तरफ से पिछले चुनाव में जीत दर्ज कर चुके बचुभाई मगनभाई खाबड़ को टिकट दिया गया है तो वहीं आम आदमी पार्टी ने वाखला भरतसिंह प्रतापभाई को मैदान में उतारा है।

 

बीजेपी के बचुभाई मगनभाई खाबड़ 113527 वोट से जीत दर्ज कर चुके हैं, वहीं आम आदमी पार्टी के वाखला भरतसिंह प्रतापभाई 44201 वोटों से पीछे रह गए।