A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज Goa Assembly Election 2022: शिवसेना नेता संजय राउत ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले-मैं लिखकर देता हूं कि बीजेपी गोवा में नहीं जीत पाएगी

Goa Assembly Election 2022: शिवसेना नेता संजय राउत ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले-मैं लिखकर देता हूं कि बीजेपी गोवा में नहीं जीत पाएगी

शिवसेना नेता संजय राउत ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए कहा है कि गोवा के पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर और उसके बाद भाजपा के पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पर्सेकर, दोनों भाजपा छोड़ चुके हैं। मैं लिखकर देता हूं कि भाजपा गोवा में नहीं जीत पाएगी।

शिवसेना नेता संजय राउत - India TV Hindi Image Source : ANI शिवसेना नेता संजय राउत 

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि गोवा में भाजपा नहीं जीत पाएगी। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए कहा है कि गोवा के पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर और उसके बाद भाजपा के पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पर्सेकर, दोनों भाजपा छोड़ चुके हैं। मैं लिखकर देता हूं कि भाजपा गोवा में नहीं जीत पाएगी। संजय राउत ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी ने जमीन, ड्रग माफिया से जुड़े लोगों को अपनी पार्टी का चेहरा बनाया है। 

गौरतलब है कि सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल ने गोवा की पणजी सीट से चुनाव मैदान में उतरने में इच्छा जताई थी, लेकिन भाजपा ने उन्हें टिकट देने से इनकार कर दिया था। इस कारण उन्होंने भाजपा छोड़ दी थी। इसी तरह  गोवा के पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पर्सेकर ने भी मांद्रेम विधानसभा सीट से टिकट नहीं मिलने पर पार्टी से बगावत कर दी। क्योंकि मांद्रेम सीट से ​ मौजूदा विधायक दयानंद सोपते को नामांकित किया है। पर्सेकर गोवा चुनाव के लिए भाजपा की घोषणा-पत्र समिति के प्रमुख थे और पार्टी को कोर समिति के भी सदस्य थे।

कांग्रेस से भी खफा हैं राउत
दरअसल, संजय राउत जहां बीजेपी को कोसते नजर आ रहे हैं तो वहीं वे कांग्रेस पार्टी को भी नहीं बख्शते हैं। हाल ही में उन्होने प्रियंका गांधी पर भी कटाक्ष कर दिया था। उन्होंने कहा कि राहुल और प्रियंका के पास इतना आत्मविश्वास आ कहां से रहा है, मुझे ये समझ नहीं आ रहा है। दरअसल, कांग्रेस द्वारा गोवा में विधानसभा चुनाव के लिए गठबंधन करने से इनकार करने पर शिवसेना नेता संजय राउत नाराज चल रहे हैं। राउत ने इसे लेकर कांग्रेस खासकर राहुल गांधी  और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि अगर ऐसा है तो उनसे आत्मविश्वास उधार लेना पड़ेगा। कांग्रेस को लगता है कि वह अकेले बहुमत के साथ जीत जाएगी।