A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज चार राज्यों में चुनाव कैसे जीती बीजेपी, अशोक गहलोत ने बताई यह वजह

चार राज्यों में चुनाव कैसे जीती बीजेपी, अशोक गहलोत ने बताई यह वजह

गहलोत ने कहा- हमें सच्चाई को आम लोगों तक ले जाना होगा, तभी बीजेपी बेनकाब होगी, एक दिन सच्चाई सामने आएगी।

Ahok Gehlot, CM, Rajasthan- India TV Hindi Image Source : PTI Ahok Gehlot, CM, Rajasthan

Highlights

  • चतुराई से चुनाव जीत गई बीजेपी, हिंदुत्व और ध्रुवीकरण का लिया सहारा: गहलोत
  • पूरा देश देख रहा है कि आज क्या हो रहा है-गहलोत

नयी दिल्ली:  राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत का कहना है कि बीजेपी ने चतुराई से चार राज्यों में विधानसभा का चुनाव जीता है। उन्होंने कहा कि हिंदुत्व और ध्रुवीकरण के नाम पर चतुराई से यह चुनाव जीतने में बीजेपी कामयाब रही है। गहलोत ने कहा कि पूरे देश में हालत गंभीर है और यूपी में कोरोना का प्रबंधन कैसे हुआ..ये सबको मालूम है। 

गहलोत ने कहा-'इस मामले में विपक्ष पिछड़ गया। बीजेपी के लोग चतुराई से बोलते हैं और इसी ने लोगों की सोच बदल दी। मेरा मानना है कि अंत में सत्य की जीत होती है।' गहलोत ने कहा कि पीएम मोदी चतुराई से बोलते हैं।  वह विपक्ष पर एजेंसियों को बदनाम करने का आरोप लगाते हैं लेकिन पूरा देश देख रहा है कि आज क्या हो रहा है, इनकम टैक्स, ईडी, सीबीआई.. सब लोग देख सकते हैं कि किस तरह से देश में छापेमारी की जा रही है। 

इससे विपक्ष की बदनामी हो रही है। वह (पीएम) चतुराई से बोलते हैं और लोग उनपर भरोसा करते हैं क्योंकि वे बातें देश के प्रधानमंत्री की तरफ से कही जाती हैं। हमें सच्चाई को आम लोगों तक ले जाना होगा, तभी बीजेपी बेनकाब होगी, एक दिन सच्चाई सामने आएगी। उन्होंने कहा कि हम महात्मा गांधी के बताए रास्ते पर चलते रहेंगे।