A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज 'सबसे बाद में आई और सबसे पहले चले गई', नड्डा ने आम आदमी पार्टी पर कुछ ऐसे कसा तंज

'सबसे बाद में आई और सबसे पहले चले गई', नड्डा ने आम आदमी पार्टी पर कुछ ऐसे कसा तंज

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हिमाचल प्रदेश में एक चुनावी सभा में आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि 'आप' चुनावी युद्ध से पहले ही चली गई।

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा- India TV Hindi Image Source : ANI बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

Himachal Pradesh Election: भाजपा के वरिष्ठ नेता और नेशनल प्रेसिडेंट जेपी नड्डा(JP Nadda) ने हिमाचल के कुल्लू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए 'आप' पर तीखा हमला बोला। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश के विधानसभा चुनाव के रण में एक नई पार्टी भी आ गई। उन्होंने कहा कि यह पार्टी चुनावी संग्राम में सबसे बाद में आई लेकिन सबसे पहले ही चली गई। नड्डा ने आगे कहा कि यह पार्टी चुनाव शुरू होने से पहले ही पलायन कर गई क्योंकि दिल्ली और पंजाब के उनके कारनामों को हिमाचल की जनता अच्छी करह से जानती है। 

'शासन नहीं करेंगे, बल्कि रीति रिवाज बदलेंगे'

भाजपा के नेता ने कहा कि यहां के लोगों का उत्साह साफ दिखाई देता है कि उन्होंने इस विधानसभा चुनाव में बीजेपी को अपना आशीर्वाद  देने का मन बना लिया है। नड्डा ने कहा कि हमने राज्य की जनता से कहा है कि हम शासन नहीं करेंगे, बल्कि रीति रिवाज को बदलेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आज हम आत्मनिर्भर भारत की तरफ बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। आज हमारे सामाजिक, वित्तीय परिवेश में बहुत बड़ा बदलाव आ रहा है। उन्होंने कहा कि आज भारत, ब्रिटेन को पीछे छोड़कर दुनिया की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है। 

'केजरीवाल अराजकता का प्रतीक'

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए उन्हें ‘अराजकता का प्रतीक’ बताया। केंद्रीय मंत्री ने केजरीवाल की अपील के बारे में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक सवाल का जवाब दे रहे थे, जिसमें उन्होंने नोटों पर देवी लक्ष्मी और भगवान गणेश की तस्वीरों को शामिल करने की अपील की थी। बीजेपी नेता ने कहा कि 'आप' के संयोजक अरविंद केजरीवाल जो राम मंदिर के निर्माण का विरोध करते थे, अराजकता का प्रतीक हैं, वह फर्जी बात करते हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल लोगों का ध्यान अपनी फर्जी बातों से हटाने के लिए इस तरह का हथकंडा अपना रहे हैं।