A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर रॉबर्ट का बड़ा बयान, जानें क्या कहा?

कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर रॉबर्ट का बड़ा बयान, जानें क्या कहा?

उन्होंने कहा,'राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा में काफी मेहनत की। राहुल बीजेपी के गलत कामों का जिक्र करते हैं और वे निडर हैं।

रॉबर्ट वाड्रा - India TV Hindi Image Source : फाइल रॉबर्ट वाड्रा

Karnataka Assembly Election Results 2023 : कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि राहुल गांधी के साध जो किया गया उसका जनता ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि राहुल की संसद की सदस्यता छीने जाने से जनता में गुस्सा था। उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जनता बदलाव चाहती थी।

राहुल गांधी ने काफी मेहनत की

उन्होंने कहा,'राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा में काफी मेहनत की। राहुल बीजेपी के गलत कामों का जिक्र करते हैं और वे निडर हैं। उन्होंने भारत यात्रा को पूरा करके दिखाया। लोगों का कहना था कि वो बीच में छोड़ देंगे। लेकिन वे इस यात्रा में लोगों से मिले, लोगों की समस्याओं को समझा।'

आनेवाले चुनाव में भी बदलाव नजर आएगा

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा-'अभी आगे जहां भी चुनाव होगा वहां बदलाव नजर आएगा। बीजेपी ने जहां जोड़-तोड़ करके सरकार बनाई है वहां लोग नाराज हैं। हर प्रदेश में ऐसा दिखेगा. लोग चाहते हैं कि सुरक्षा और प्रगति का माहौल होना चाहिए।' 

राहुल गांधी को उनके घर से हटाया गया

वाड्रा ने आगे कहा-'इस परिवार ने बहुत कुछ झेला। सिक्योरिटी को हटा दिया गया। लेकिन हम इससे हिम्मत नहीं हारे और हम मजबूत हुए। राहुल गांधी को पार्लियामेंट से हटाया और घर से हटाया। इससे लोगों में एक मैसेज गया कि जो शख्स लोगों के लिए लड़ रहा है। सरकार से जवाब मांग रहा है उसे घर से निकाल दिया गया।