A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने किए बजरंग बली के दर्शन, सामने आई तस्वीरें

कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने किए बजरंग बली के दर्शन, सामने आई तस्वीरें

कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने अपने मैनिफेस्टों में बजरंग दल पर बैन लगाने का वादा करके पूरे चुनाव को धार्मिक बना दिया है। जो चुनाव विकास से शुरू हुआ था वो अब बजरंगबली पर पहुंच गया है।

DK Shivakumar - India TV Hindi Image Source : TWITTER डीके शिवकुमार ने बजरंगबली के दर्शन किए

बेंगलुरु: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए अपने मेनिफेस्टो में बजरंग दल पर बैन लगाने का वादा करके कांग्रेस बुरी तरह फंसी हुई है। पार्टी का हर नेता अब सफाई पर सफाई दे रहा है लेकिन बीजेपी अब इसे कर्नाटक चुनाव में हिंदुओं की अस्मिता से जोड़ रही है ऐसे में कांग्रेस के लिए बजरंग दल और बजरंगबली इस चुनाव भारी पड़ते दिख रहे हैं। इस बीच आज कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने बजरंगबली के दर्शन किए हैं। कांग्रेस नेता ने खुद ट्विटर पर तस्वीरें भी शेयर की है।

कर्नाटक में कांग्रेस पर भारी 'बजरंगबली'
बता दें कि कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने अपने मैनिफेस्टों में बजरंग दल पर बैन लगाने का वादा करके पूरे चुनाव को धार्मिक बना दिया है। जो चुनाव विकास से शुरू हुआ था वो अब बजरंगबली पर पहुंच गया है। विपक्ष के नेता बजरंग दल के मुद्दे  पर कांग्रेस को ही कठघरे में खड़ाकर रहे हैं। हालांकि कांग्रेस ने अपने चुनाव अभियान की शुरुआत कर्नाटक में बीजेपी सरकार के बीते पांच सालों में हुए काम और भ्रष्टाचार पर की थी लेकिन कांग्रेस की तरफ से जब घोषणा पत्र जारी हुआ तो उसमें बजरंग दल पर बैन लगाने का मामला बीजेपी के लिए फुलटॉस गेंद साबित हुआ। अब देखना होगा कि कर्नाटक में आखिरकार बजरंग बली किसको अपना रौद्र रुप दिखाते हैं।

यह भी पढ़ें-

देशभर में आज बजरंग दल का 'शक्ति जागरण'
आज देशभर में बजरंग दल के कार्यकर्ता कांग्रेस के खिलाफ हल्ला बोल रहे हैं। मंदिरों में बजरंग दल के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में  पहुंचकर आज हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं।  कर्नाटक में कल वोटिंग शुरू हो जाएगी। इस चुनाव के प्रचार के दौरान बजरंग दल पर बैन लगाने का चुनावी वादा कांग्रेस के लिए हिट विकेट जैसा हो गया है। राज्य में प्रचार का चुनावी शोर थम चुका है। आज कोई भी पार्टी ना रैली करेगी ना जुलूस निकालेगी लेकिन आज बेंगलुरु से लेकर दिल्ली तक हनुमान चालीसा गूंजने रही है। बजरंग दल कार्यकर्ता आज बेंगलुरु, दिल्ली, नागपुर, मुंबई समेत देश के तमाम शहरों में कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।