A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज MCD चुनाव में कटा टिकट तो टॉवर पर चढ़ गए AAP नेता, 3 करोड़ की रिश्वत के लगाए आरोप; VIDEO

MCD चुनाव में कटा टिकट तो टॉवर पर चढ़ गए AAP नेता, 3 करोड़ की रिश्वत के लगाए आरोप; VIDEO

टिकट कटने से नाराज आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद टॉवर पर चढ़ गए और कूदने की धमकी देने लगे। इसके बाद पुलिस ने उन्हें काफी मनाने-समझाने की कोशिश की।

दिल्ली MCD चुनाव को लेकर एक हैरान करने वाली खबर आ रही है। दिल्ली में MCD चुनावों का बिगुल बज चुका है और इस चुनावी दंगल में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। आज आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद हसीब उल हसन टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर टावर पर चढ़ गए। इतना ही नहीं टॉवर पर चढ़ने के बाद पूर्व पार्षद हसीब उल हसन ने AAP नेताओं पर रिश्वत लेने का आरोप लगाए और कूदने की धमकी देने लगे। आम आदमी पार्टी के नेता हसीब उल हसन ने टावर पर चढ़कर 5 घंटे तक हाईवोल्टेज ड्रामा किया। 

दुर्गेश पाठक, आतिशी, संजय सिंह पर लगाए आरोप
टिकट कटने से नाराज आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद टॉवर पर चढ़ गए और कूदने की धमकी देने लगे। इसके बाद पुलिस ने उन्हें काफी मनाने-समझाने की कोशिश की। नीचे खड़ी पुलिस आप नेता से उतरने की अपील करती रही, लेकिन वो आपने ओरिजनल कागजात वापस पाने और AAP नेताओं पर FIR की मांग करते रहे। पूर्व पार्षद ने आरोप लगाया कि उनके ओरिजनल दस्तावेज पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने जब्त कर लिए हैं और उन्हें चुनाव नहीं लड़ने दिया जा रहा है। इसी को लेकर वो टावर पर चढ़ कर हाईवोल्टेज ड्रामा करने लगे। 

दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में ये हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जब आप नेता टावर पर चढ़ गए। मौके पर मौजूद इंडिया टीवी संवाददाता श्रृतिका ने पूरा मामला जाना। आप नेता ने टिकट के लिए 3 करोड़ की रिश्वत के भी आरोप लगाए। हसन ने दुर्गेश पाठक, आतिशी, संजय सिंह पर आरोप लगाए हैं। करीब 5 घंटों की मशक्कत के बाद आखिरकार आप नेता को पुलिस ने टावर से उतार लिया। 

AAP ने एमसीडी चुनाव के लिए दूसरी लिस्ट जारी की
आम आदमी पार्टी (AAP) ने चार दिसंबर को होने वाले दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनाव के लिए शनिवार को 117 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की। पार्टी ने 250 वार्ड के चुनाव के लिए शुक्रवार को 134 उम्मीदवारों की अपनी पहली लिस्ट जारी की थी।