A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज सिद्धू ने केजरीवाल को बताया 'कपटी', कहा- 'एक दिन में 5,000 से ज्यादा मैसेज नहीं आ सकते'; EC से FIR दर्ज करने की मांग

सिद्धू ने केजरीवाल को बताया 'कपटी', कहा- 'एक दिन में 5,000 से ज्यादा मैसेज नहीं आ सकते'; EC से FIR दर्ज करने की मांग

नवजोत सिंह सिद्धू ने AAP द्वारा चलाए गए अभियान 'जनता चुनेगी अपना सीएम' को लेकर गंभीर सवाल उठाए हैं। इस बाबत सिद्धू ने चुनाव आयोग को पत्र भी लिखा है।

<p>नवजोत सिंह सिद्धू</p>- India TV Hindi Image Source : ANI नवजोत सिंह सिद्धू

Highlights

  • सिद्धू ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र
  • केजरीवाल को लेकर कही बड़ी बात
  • केजरीवाल के इस 'प्रचार अभियान' को सिद्धू ने बताया फर्जी

अमृतसर: पंजाब चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस के बीच जमकर रार छिड़  गई है। कांग्रेस आप और अरविंद केजरीवाल पर हमलावर है। सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने केजरीवाल पर निशाना साधा। 

नवजोत सिंह सिद्धू ने AAP द्वारा चलाए गए अभियान 'जनता चुनेगी अपना सीएम' को लेकर गंभीर सवाल उठाए हैं। इस बाबत सिद्धू ने चुनाव आयोग को पत्र भी लिखा है। सिद्धू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के सीएम चेहरे के लिए एक नंबर लॉन्च किया था। उन्होंने कहा कि 21 लाख मैसेज आए। एक प्राइवेट नंबर पर 24 घंटे में 5000 से अधिक कॉल या मेसेज नहीं आ सकते। यह लोगों को फंसाने की साजिश थी।' सीएम केजरीवाल को सिद्धू ने 'कपटी' कहा है।

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने चुनाव आयोग (ईसीआई) को इस बाबत एक पत्र लिखकर कहा है, "जनता चुनेगी अपना सीएम के रूप में आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा टेलीफोन कॉल के माध्यम से अपने सीएम चेहरे के चुनाव के संबंध में फर्जी प्रचार चलाया जा रहा है।" सिद्धू ने चुनाव आयोग से अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज करने की मांग की है।

कांग्रेस पंजाब के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने चुनाव आयोग को लिखे एक पत्र में कहा, "चुनाव आयोग से अनुरोध है कि आप के खिलाफ अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल के माध्यम से आईपीसी के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत आपराधिक मामले दर्ज करें।"

इनपुट- एएनआई