A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज आज पीएम मोदी की पाटीदारों के गढ़ में चार-चार रैलियां, जानें पूरा शेड्यूल

आज पीएम मोदी की पाटीदारों के गढ़ में चार-चार रैलियां, जानें पूरा शेड्यूल

गुजरात विधानसभा चुनाव: गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण में अब दो दिन का समय बाकी है। चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है।

पीएम मोदी गुजरात में करेंगे आज चार रैलियां- India TV Hindi Image Source : ANI पीएम मोदी गुजरात में करेंगे आज चार रैलियां

गुजरात विधानसभा चुनाव: गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण में अब दो दिन का समय बाकी है। चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। सियासी दलों के दिग्गज नेताओं ने चुनाव प्रचार के लिए गुजरात में डेरा डाला हुआ है। इसी के मद्देनजर पीएम मोदी आज भावनगर के पीतलाना, कच्छ के अंजार, जामनगर और राजकोट में रैलियां करेंगे। 

जानकारी के लिए बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के लिए प्रचार कल शाम को थम जाएगा और फिर एक दिन बाद यानी 1 दिसंबर को पहले चरण की वोटिंग होगी। यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं।

पाटीदारों के गढ़ में हैं पीएम मोदी की चारों रैलियां

खास बात ये है कि पीएम की चारों रैली पाटीदारों के गढ़ में है, जहां पिछली बार बीजेपी को भारी नुकसान उठाना पड़ा था। वही कल प्रधानमंत्री ने खेड़ा, नेत्रंग के बाद सूरत में चुनाव प्रचार किया। पीएम ने कल की रैली में कांग्रेस पर आतंकवाद को लेकर बड़ा हमला बोला था। बता दें कि 24 घंटे बाद गुजरात में पहले चरण की वोटिंग के लिए प्रचार का शोर थम जाएगा। लेकिन ठीक उससे पहले पीएम मोदी ने गुजरात में डेरा डाल दिया है और ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं।

यह है पीएम मोदी की आज की रैलियों का शेड्यूल 

आज चुनाव प्रचार के सुपर मंडे को पीएम मोदी ताबड़तोड़ चार चुनावी सभाएं करने वाले हैं। जिसमें पहले विजय संकल्प सम्मेलन के तहत पीएम मोदी आज दोपहर सवा बारह बजे पालिताना में चुनाव प्रचार करेंगे फिर दोपहर 2.45 बजे अंजर में रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद वो साढ़े चार बजे जामनगर पहुंचेंगे और आज आखिर में वो राजकोट के लोगों को साधने की कोशिश करेंगे।