A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: बीजेपी ने सयाजीगुंज में भारी बहुमत से जीत हासिल की

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: बीजेपी ने सयाजीगुंज में भारी बहुमत से जीत हासिल की

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: वोटों की गिनती शुरू खत्म हो चुकी है, चुनावी नतीजें सामने आ गए हैं। जानिए जेतपुर सीट से कौन है आगे और इस बार कौन सयाजीगुंज सीट से विधायक बनने जा रहा है।

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022, सयाजीगुंज सीट- India TV Hindi Image Source : INDIA TV गुजरात विधानसभा चुनाव 2022, सयाजीगुंज सीट

Gujarat Assembly Elections 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: पीएम मोदी के गृहराज्य गुजरात के लिए आज का दिन काफी अहम रहा है। विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती जारी हो गई है। कई सीटों पर बीजेपी आगे है तो कुछ पर कांग्रेस बढ़त बनाए हुए है। कई सीट ऐसी हैं जिनकी विधानसभा सीट पूरे देश की राजनीति को प्रभावित करने वाली है। इस स्थिति में शाम को यह बात साफ हो जाएगी कि इस बार गुजरात में किसकी सरकार बनेगी। तो गुजरात चुनाव नतीजों के लिए हमारे साथ बने रहिए। 

बीजेपी ने केयूर नारायण दास रोकड़िया को मैदान में उतारा है। बीएसपी के तरफ से इस बार एक महिला प्रत्याशी पर दांव लगाया गया है। पार्टी ने नेहा परिमार नाम की एक कैंडिडेट को टिकट दिया है। वहीं आम आदमी पार्टी ने स्वेजल भरत भाई व्यास को चुनाव मैदान में उतारा है। कांग्रेस पार्टी ने भी महिला प्रत्याशी अमी रावत को टिकट दिया है। 

बीजेपी से केयूर नारायण दास रोकड़िया ने 122066 वोट हासिल किए हैं और कांग्रेस पार्टी की महिला प्रत्याशी अमी रावत 2814 वोटों से पीछे रही।