A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज आरपीएन सिंह के भाजपा में शामिल होने पर बोले स्वामी, "ये BJP की स्ट्रेटजी या भूल, परिणाम बताएंगे"

आरपीएन सिंह के भाजपा में शामिल होने पर बोले स्वामी, "ये BJP की स्ट्रेटजी या भूल, परिणाम बताएंगे"

आरपीएन सिंह ने बीजेपी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री व उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की उपस्थिति में सदस्यता ग्रहण की है।

<p>सपा नेता स्वामी...- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या

Highlights

  • कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए हैं आरपीएन सिंह
  • आरपीएन सिंह बोले, कांग्रेस में भगदड़ मची है

UP Election 2022: कांग्रेस का हाथ छोड़ भाजपा में आरपीएन सिंह के शामिल होने पर हाल ही में भाजपा से बगावत कर सपा में शामिल होने वाले स्वामी प्रसाद मौर्या का बयान आया है। स्वामी ने भाजपा पर हमला बोला है। कहा है कि ये उनकी स्ट्रैटजी है या भूल, परिणाम बताएंगे। 

सपा नेता स्वामी मौर्या ने कहा, "लोकतंत्र में कौन कहां जाता है और कहां से चुनाव लड़ता है ये बहुत गंभीर बात नहीं है। ये भाजपा की स्ट्रेटजी है या भूल ये परिणाम बताएंगे।"

इधर, आरपीएन सिंह ने भाजपा में शामिल होने के बाद गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भाजपा मुख्यालय में मुलाकात की। वहीं, आरपीएन सिंह ने अपनी पत्नी द्वारा भाजपा उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने को लेकर भी सफाई दी है।  उन्होंने कहा है, " मैं ही अकेला राजनीति में हूं, पार्टी जो दिशानिर्देश देगी उसको मैं जरूर करूंगा।"

आरपीएन सिंह ने बीजेपी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री व उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, उत्तर प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा तथा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।