A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज UP Assembly Election: पीएम मोदी का वाराणसी में मेगा रोड शो, आखिरी चरण में पूरी ताकत झोंक रहीं पार्टियां

UP Assembly Election: पीएम मोदी का वाराणसी में मेगा रोड शो, आखिरी चरण में पूरी ताकत झोंक रहीं पार्टियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के अंतिम दो दिन चार और पांच मार्च को वाराणसी में रहेंगे। पीएम मोदी आज शुक्रवार को वाराणसी के शहरी क्षेत्र में रोड शो करेंगे।

Narendra Modi, PM- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Narendra Modi, PM

UP Assembly Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के अंतिम दो दिन चार और पांच मार्च को वाराणसी में रहेंगे। पीएम मोदी वाराणसी के शहरी क्षेत्र में रोड शो कर रहे हैं। पीएम मोदी ने गोदौलिया में सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण कर रोड शो की शुरुआत की। इस दौरान पीएम मोदी का रोड शो बाबा विश्वनाथ कॉरिडोर तक जाएगा जहां पीएम मोदी काशी विश्वनाथ के दर्शन भी करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के मालदहिया चौक में सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण किया।

यूपी विधानसभा चुनाव: आखिरी दौर का चुनाव 7 मार्च को होना है

पीएम मोदी वाराणसी के तीन विधानसभा क्षेत्रों कैंट, शहर उत्तरी और शहर दक्षिणी में रोड शो करके बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं पांच मार्च को पीएम मोदी राजातालाब के खजुरी गांव में जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव के लिए आखिरी दौर का चुनाव 7 मार्च को होना है। 10 मार्च को यूपी समेत चार अन्य राज्यों के चुनाव के नजीते आएंगे। 

राहुल गांधी ने भी जनसभा को संबोधित किया

वाराणसी में शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी जनसभा को संबोधित किया। राहुल गांधी ने कहा कि पूरे देश में हिंदू धर्म की बात होती है, ये हिंदू धर्म क्या है? हिंदू धर्म सच्चाई है, ये हिंदू धर्म के नाम पर नहीं बल्कि झूठ के नाम पर आपसे वोट लेते हैं। हमारे धर्म में कहीं नहीं लिखा है कि देश की जनता के सामने जाकर झूठ बोलो। हमारे हज़ारों युवा यूक्रेन में फंसे हैं और वो वीडियो बनाकर मदद मांगते हैं तब नरेंद्र मोदी के लोग कहते हैं कि ये लोग यूक्रेन गए क्योंकि ये हिंदुस्तान के कॉलेज में फेल हो गए। क्या ये हिंदुस्तान के युवा नहीं हैं,क्या आपकी जिम्मेदारी नहीं कि आप उन्हें वापस लाएं।