A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज UP Election 2022: जयंत चौधरी ने कहा, 2 लड़कों की गर्मी देख सर्दी में बाबा के पसीने छूट रहे

UP Election 2022: जयंत चौधरी ने कहा, 2 लड़कों की गर्मी देख सर्दी में बाबा के पसीने छूट रहे

जनसभा को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने कहा, हम किसानों और युवा समाज के हर वर्ग की लड़ाई लड़ने का कार्य कर रहे हैं।

UP Election 2022, UP Election 2022 Jayant Chaudhary, Jayant Chaudhary- India TV Hindi Image Source : TWITTER.COM/RLDPARTY राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी।

Highlights

  • योगी आदित्यनाथ पर जोरदार हमला बोलते हुए जयंत चौधरी ने कहा, हमारा खून गरम है, गरम ही रहेगा।
  • जयंत चौधरी ने कहा, 2 लड़कों की गर्मी देख सर्दी में बाबा का पसीना छूट रहा है।
  • चौधरी ने कहा, सरकार किसानों की सरसों की फसल पर ध्यान न देकर पॉमऑयल पर ध्यान दे रही है।

मथुरा: राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 11 मार्च के बाद गर्मी निकाल देने वाले बयान पर पलटवार किया है। योगी आदित्यनाथ पर जोरदार हमला बोलते हुए जयंत चौधरी ने कहा, ‘हमारा खून गरम है, गरम ही रहेगा। 2 लड़कों की गर्मी देख सर्दी में बाबा का पसीना छूट रहा है।’ उन्होंने अपनी जनसभा में लोगों से आवाह्न किया की हैंडपंप पर इतने बटन दबाएं कि बाबा को गरमी का अहसास हो जाए। जयंत शनिवार को मथुरा के गोवर्धन विधानसभा क्षेत्र में RLD प्रत्याशी चौधरी प्रीतम सिंह के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

‘किसानों की सभी बातें नहीं मानी गईं’
जनसभा को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने कहा, ‘हम किसानों और युवा समाज के हर वर्ग की लड़ाई लड़ने का कार्य कर रहे हैं। केंद्र सरकार ने किसानों के आंदोलन के आगे विवश होकर झुकने के साथ तीनों कृषि कानूनों को वापस ले लिया, लेकिन किसानों की सभी बातें नहीं मानी गईं। सरकार द्वारा किया गया, कोई भी वादा अब तक पूरा नहीं हो सका है।’ सौंख कस्बे में आयोजित सभा को संबोधित करते हुये जयंत ने कहा, ‘गन्ना किसानों को अपनी फसलों का भाव नहीं मिल रहा है। सरसों, आलू के किसानों को भी अपनी फसलों के भाव नहीं मिल रहे हैं।’ 

‘बाबाजी, आपने कोई कानून बनाया है?’
चौधरी ने कहा, ‘सरकार किसानों की सरसों की फसल पर ध्यान न देकर पॉमऑयल पर ध्यान दे रही है। मैं बाबा (मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ) को गुण्डा दिखता हूं। मैं उन्हें याद दिलाना चाहता हूं कि सन 1970 में मेरे स्वर्गीय दादा चौधरी चरण सिंह के मुख्यमंत्रित्व काल में उत्तर प्रदेश में गुण्डा एक्ट बनाया गया था। बाबाजी, आपने आज तक कोई कानून बनाया है, तो बताओ।’ उन्होंने सभा में उपस्थित जनता से आह्वान किया कि 10 फरवरी को हैंडपंप पर इतने बटन दबाओ कि प्रीतम सिंह जीतकर लखनऊ पहुंचे और बाबा को गरमी का एहसास हो जाए।