A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज EXCLUSIVE: "राहुल-प्रियंका चाहें तो मैं चुनाव लड़ सकता हूं, देश को प्रियंका की जरूरत"- Robert Vadra

EXCLUSIVE: "राहुल-प्रियंका चाहें तो मैं चुनाव लड़ सकता हूं, देश को प्रियंका की जरूरत"- Robert Vadra

वाड्रा ने कहा कि यदि प्रियंका और राहुल को लगता हैं कि मैं किसी विशेष जगह से लडूं तो मैं उसपर विचार करुंगा। वाड्रा ने प्रियंका को लेकर कहा कि पार्टी जो जिम्मेदारी उन्हें देती है वो उसे पूरा करते हैं। मैने इस परिवार से यही सिखा है की वो कभी आसान रास्ता नहीं लेते।

Highlights

  • राजनीति में आने को तैयार, सिर्फ प्रियंका-राहुल के हां का इंतजार- वाड्रा
  • "ये सरकार मुझे चाहे जितना भी परेशान करें, मुझे किसी का डर नहीं"
  • "हर सवाल का जवाब देने को तैयार, मेरे दफ्तर के दरवाजे खुले है"

नयी दिल्ली: बस कुछ महीने बाद उत्तर प्रदेश समेत 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में खास तौर से यूपी की हवा गर्म है। कांग्रेस को मजबूत करने की कोशिश में पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार राज्य के अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर जनसभा कर रही हैं। आज राहुल गांधी और प्रियंका गांधी- दोनों अमेठी में पदयात्रा करेंगे। इंडिया टीवी से खास बातचीत में प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वो राजनीति में आने को तैयार हैं। सिर्फ प्रियंका और राहुल गांधी के हां का इंतजार है। वाड्रा ने प्रियंका  को बदलाव लाने वाली नेता के रूप में बताया है।

वाड्रा ने बातचीत में कहा है कि प्रियंका की सुरक्षा को लेकर वो चिंतीत है। उनकी सिक्युरिटी हटा ली गई है। बच्चें हमेशा पुछतें है कि मां ठीक है? आगे वाड्रा ने कहा कि पूरा देश प्रियंका की ओर देख रहा है। देश को इस वक्त ऐसे निडर महिला की जरुरत है।

लंबे समय से भाजपा की अगुवाई वाली मोदी सरकार के निशाने पर रॉबर्ट वाड्रा हैं। इस पर भी बातचीत करते हुए उन्होंने कहा है, "ये सरकार मुझे चाहे जितना भी परेशान करें। मुझे किसी का डर नहीं है। हर सवाल का जवाब देने के लिए तैयार हूं। मेरे दफ्तर के दरवाजे खुले है।"

वाड्रा ने कहा कि यदि प्रियंका और राहुल को लगता हैं कि मैं किसी विशेष जगह से लडूं तो मैं उसपर विचार करुंगा। वाड्रा ने प्रियंका को लेकर कहा कि पार्टी जो जिम्मेदारी उन्हें देती है वो उसे पूरा करते हैं। मैने इस परिवार से यही सिखा है की वो कभी आसान रास्ता नहीं लेते।

क्या प्रियंका सीएम बनेंगी? इस सवाल पर  रॉबर्ट वाड्रा ने कहा है कि प्रियंका किसी पद के लिए काम नहीं कर रही है। कौन सीएम बनेगा इसका फैसला परिवार नहीं पार्टी करेगा। पूरी मेहनत जारी है। राहुल, प्रियंका और मैडम (सोनिया गांधी) लगातार कोशिश कर रहें है।

बातचीत में वाड्रा ने मोदी सरकार पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि धर्म को सियासत से दूर रखना चाहिए। लोगों के मुद्दे पर जोर देना चाहिए। लोगों के पास काम नही है। वो परेशान हैं। ऐसे कानून मत बनाओं की एक साल बाद वापस लेना पड़े। लोग बहुत परेशान है। बदलाव आएगा। ये सरकार मुझे चाहे जितना भी परेशान करें, ईडी को बुलाए या किसी और को, मुझे किसी का डर नहीं है। कुछ छिपाने की जरुरत नहीं है। हर सवाल का जवाब देने के लिए तैयार हूं। मेरे दफ्तर के दरवाजे खुले है।