A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज उत्तराखंड कांग्रेस में नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी पर बवाल. हरीश धामी ने भी ठोका दावा

उत्तराखंड कांग्रेस में नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी पर बवाल. हरीश धामी ने भी ठोका दावा

उत्तराखंड की राजनीति में कब क्या परिवर्तन हो जाये किसी को नहीं पता होता इसी बीच अब खबरें आने लगी है नेता प्रतिपक्ष के पद की दावेदारी को लेकर कांग्रेस में हार पर मचे घमासान के बीच धारचूला विधायक हरीश धामी ने नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी पर दावा ठोक दिया।

HARISH DHAMI MLA- India TV Hindi Image Source : PTI HARISH DHAMI MLA

नयी दिल्ली:  उत्तराखंड में कांग्रेस हो या फिर बीजेपी दो धड़े देखने के लिए हमेशा मिलते हैं, ऐसे में उत्तराखंड की राजनीति में कब क्या परिवर्तन हो जाये किसी को नहीं पता होता। इसी बीच अब खबरें आने लगी है कि नेता प्रतिपक्ष के पद की दावेदारी को लेकर कांग्रेस में हार पर मचे घमासान के बीच धारचूला विधायक हरीश धामी ने नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी पर दावा ठोक दिया।

हरीश धामी का कहना है कि मैं तीन बार का विधायक हूं। युवा हूं, सैनिक का बेटा हूं और कांग्रेस का समर्पित सिपाही हूं। यदि हाईकमान मेरे नाम पर विचार नहीं करता तो मुझे भी भविष्य को लेकर विचार करना होगा। 

दरअसल, हरीश धामी पहाड़ में दबंग विधायकों में गिने जाते है अक्सर विवादित बयान भी देते नज़र आते  है यही वजह है की धामी ने निवर्तमान नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह पर इशारों इशारों में निशाना साधा। कहा कि एक ही व्यक्ति को मंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष बनाया जाता रहेगा तो क्या हम लोग केवल वोट डालने के लिए विधायक हैं? चुनाव के बाद पहली बार देहरादून आए धामी ने अपने तीखे तेवर से कांग्रेस में नई हलचल पैदा कर दी।