A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज Viramgam Assembly Election Results 2022: विरमगाम सीट पर हार्दिक पटेल ने लहराया परचम, दूसरे नंबर पर भी नहीं रही कांग्रेस

Viramgam Assembly Election Results 2022: विरमगाम सीट पर हार्दिक पटेल ने लहराया परचम, दूसरे नंबर पर भी नहीं रही कांग्रेस

गुजरात में विरमगाम विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हार्दिक पटेल ने जीत का परचम लहरा दिया है।

Viramgam Constituency Result, Viramgam Election Results, Viramgam Election Results 2022- India TV Hindi Image Source : FILE विरमगाम सीट पर हार्दिक पटेल का मुकाबला लाखाभाई और अमर सिंह ठाकोर से हैं।


अहमदाबाद: गुजरात में एक और पांच दिसंबर को हुई वोटिंग के नतीजे के लिए सुबह 8 बजे से सूबे की सभी 182 विधानसभा सीटों पर मतगणना जारी है। लेकिन गुजरात के अहमदाबाद जिले में पड़ने वाली विरमगाम विधानसभा सीट के नतीजे आ गए हैं। विरमगाम विधानसभा सीट से ताल ठोक रहे बीजेपी के हार्दिक पटेल ने जीत का परचम लहरा दिया है। हार्दिक कुछ ही महीने पहले तक सूबे में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष थे। इस सीट पर हार्दिक ने 51707 वोटों के मार्जिन से जीत हासिल की है। 

वहीं, हार्दिक के सामने ताल ठोक रहे कांग्रेस के प्रत्याशी लाखाभाई भीखाभाई भरवाड़ और आम आदमी पार्टी की तरफ से अमर सिंह ठाकोर को पराजय का सामना करना पड़ा। इस सीट पर भाजपा के हार्दिक पटेल 99155 वोटों के साथ पहले नंबर पर रहे। वहीं, आम आदमी पार्टी के अमर सिंह ठाकोर 47448 वोटों के साथ दूसरे नंबर पर रहे और कांग्रेस के लाखाभाई भीखाभाई भरवाड़ 42724 वोटों के साथ तीसरे नंबर पर रहे। 

Live updates : Viramgam Assembly Election Results 2022 Live

  • 4:32 PM (IST) Posted by Akash Mishra

    गुजरात की वीरमगाम विधानसभा सीट पर बीजेपी ने किया झंडा बुलंद

    गुजरात विधानसभा चुनाव में वीरमगाम सीट पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हार्दिक पटेल ने 51707 वोटों के मार्जिन के साथ जीत का परचम लहराया।

  • 1:24 PM (IST) Posted by Sudhanshu Gaur

    गुजरात की वीरमगाम सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हार्दिक पटेल आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अमरसिंह आनंदजी ठाकोर से 32 हजार वोटों से भी आगे चल रहे हैं। 

  • 8:14 AM (IST) Posted by Sudhanshu Gaur

    गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए मतगणना शुरू हो गई है। चुनाव आयोग के मुताबिक, राज्य की सभी 182 विधानसभा सीटें के लिए सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो गई।

  • 9:57 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    विरमगाम सीट पर 8 बजे से शुरू होगी मतगणना

    गुजरात के अहमदाबाद जिले में पड़ने वाली विरमगाम विधानसभा सीट पर भी बाकी सीटों की तरह 8 बजे से वोटों की गिनती होने लगेगी।