A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज Ye Public Hai Sab Jaanti Hai: UP में 2022 के चुनाव को लेकर Agra की जनता ने क्या कहा? देखें VIDEO

Ye Public Hai Sab Jaanti Hai: UP में 2022 के चुनाव को लेकर Agra की जनता ने क्या कहा? देखें VIDEO

आगरा की राजा की मंडी में एक महिला ने कहा कि हमारी पसंद पहले भी योगी जी थे और आगे आने वाले टाइम में भी योगी जी ही रहेंगे। हम चाहते हैं कि योगी जी आने वाले टाइम में उत्तर प्रदेश का ही नहीं बल्कि आने वाले टाइम में पूरे देश का प्रतिनिधित्व करें और आने वाले समय में प्रधानमंत्री भी बनें।

Highlights

  • 'आने वाले टाइम में पूरे देश का प्रतिनिधित्व करें और आने वाले समय में प्रधानमंत्री भी बनें'
  • कुछ युवाओं ने रोजगार को चुनाव का बड़ा मुद्दा बताया

Uttar Pradesh में जल्द ही विधानसभा चुनाव )Assembly Elections 2022) होने वाले हैं। सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव में जीत के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी चुनावी माहौल के बीच 'इंडिया टीवी (India TV)'  का खास शो 'ये पब्लिक है सब जानती है (Ye Public Hai Sab Janti Hai)' की टीम Agra में जनता के बीच पहुंची, जहां उनसे यहां के प्रमुख मुद्दों को लेकर बातचीत की गई। District Agra में कुल 9 assembly seats हैं।

आगरा की राजा की मंडी में एक महिला ने कहा कि हमारी पसंद पहले भी योगी जी थे और आगे आने वाले टाइम में भी योगी जी ही रहेंगे। हम चाहते हैं कि योगी जी आने वाले टाइम में उत्तर प्रदेश का ही नहीं बल्कि आने वाले टाइम में पूरे देश का प्रतिनिधित्व करें और आने वाले समय में प्रधानमंत्री भी बनें। विकास और गुंडागर्दी को योगी जी खत्म कर दिया है। आज का यूपी और पहले का यूपी अगर दोनों को कंपेयर किया जाए तो बहुत अंतर दिखाई देगा। वहीं एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि देश में बदलाव होना चाहिए। आगरा में 9 विधायक हैं 2 सांसद हैं और एक मेयर है लेकिन विकास के नाम पर मेयर के घर के बाहर का इलाका साफ रहेगा इसके अलावा शहर में आप देख सकते हैं कि कैसे गंदगी फैली हुई है।

एक अन्य वोटर ने कहा कि हिंदू-मुस्लिम छोड़कर बाकी और विकास के मुद्दों पर बात की जाए, यूपी में तो इनकी सरकार आनी नहीं है, यहां आम जनता परेशान है। एक अन्य वोटर ने कहा कि योगी जी इज द बेस्ट। आगरा की राजा की मंडी बाजार में एक अन्य महिला ने कहा कि बेरोजगारी को लेकर मेरी बहुत नाराजगी है हम वोट डालने ही नहीं जाएंगे। कुछ लोगों ने कहा कि हम बेरोजगारी के आधार पर वोट डालने जाएंगे। एक वोटर ने कहा कि इस बार अखिलेश यादव होंगे इस बार मुख्यमंत्री, क्योंकि अखिलेश यादव विकास और रोजगार दोनों के लिए सोचते हैं।