A
Hindi News चुनाव 2024 राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 वसुंधरा राजे के खिलाफ मानवेंद्र लड़ेंगे चुनाव, राजस्थान में कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी

वसुंधरा राजे के खिलाफ मानवेंद्र लड़ेंगे चुनाव, राजस्थान में कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। दूसरी लिस्ट में 32 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है। वसुंधरा के खिलाफ जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह चुनाव लड़ेंगे।

वसुंधरा राजे- India TV Hindi वसुंधरा राजे

नई दिल्ली: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। दूसरी लिस्ट में 32 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है। इस तरह पार्टी द्वारा अब तक कुल 184 उम्मीदवारों की घोषणा की जा चुकी है। वसुंधरा के खिलाफ ​झालरापाटन से जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह चुनाव लड़ेंगे।

बता दें कि मानवेंद्र सिंह ने हाल ही में बीजेपी से नाराज होकर कांग्रेस के साथ हाथ मिलाया था, जिसके बाद कांग्रेस द्वारा उन्हें झालरापाटन से टिकट दिया गया है। यानि मानवेन्द्र सिंह झालरापाटन से मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।

राजस्थान में कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी, वसुंधरा के खिलाफ मानवेंद्र लड़ेंगे चुनाव

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस की पहली लिस्ट आने के बाद से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन जारी है। सवाई माधोपुर में कांग्रेस उम्मीदवार के खिलाफ पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर तोड़फोड़ की। पार्टी ऑफिस के बाहर लगा साइनबोर्ड तोड़़ दिया और बैनर फाड़ दिए। राजस्थान में एक जगह नहीं बल्कि कई जगहों पर कांग्रेस के कार्यकर्ता टिकट वितरण को लेकर विरोध कर रहे हैं।

इंडिया टीवी वेबसाइट पर विधानसभा चुनावों की विस्तृत कवरेज

Full Coverage: विधानसभा चुनाव 2018

Full Coverage: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018

Full Coverage: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018

Full Coverage: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018

Full Coverage: मिजोरम विधानसभा चुनाव 2018

Full Coverage: लोकसभा चुनाव 2019