A
Hindi News चुनाव 2024 राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 लोगों में बदलाव की इच्छा को दर्शा रहा है रुझान, राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने का पूरा विश्वास: सिंधिया

लोगों में बदलाव की इच्छा को दर्शा रहा है रुझान, राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने का पूरा विश्वास: सिंधिया

हिन्दी भाषी तीन बड़े राज्यों मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की जारी मतगणना के दौरान मिले शुरुआती रुझानों में कांग्रेस को मिल रही बढ़त से उत्साहित पार्टी के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का कहना है।

Madhya Pradesh election results- India TV Hindi Madhya Pradesh election results

भोपाल: हिन्दी भाषी तीन बड़े राज्यों मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की जारी मतगणना के दौरान मिले शुरुआती रुझानों में कांग्रेस को मिल रही बढ़त से उत्साहित पार्टी के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का कहना है कि इससे लोगों में बदलाव की इच्छा जाहिर होती है।

शुरुआती रुझान के अनुसार कांग्रेस पांच में से तीन बड़े राज्यों मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में सत्तारूढ़ भाजपा से आगे चल रही है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस के चुनाव प्रचार का झंडा उठाने वाले सिंधिया ने कहा कि उन्हें राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने का पूरा विश्वास है। 

यह पूछने पर कि कमलनाथ के मुख्यमंत्री बनने के पोस्टर लगाए जा रहे हैं, सिंधिया ने कहा कि घोड़े से पहले गाड़ी की बात ना ही करें तो अच्छा है। फैसले का इंतजार करते हैं। उन्होंने कहा कि रुझान दिखाते हैं कि लोग बदलाव चाहते हैं। 

विधानसभा चुनाव पर इंडिया टीवी की महाकवरेज देखने के लिए क्लिक करें