A
Hindi News चुनाव 2024 राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 प्रचार के आखिरी दिन राजस्‍थान में दो रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, राहुल तेलंगाना में दिखाएंगे ताकत

प्रचार के आखिरी दिन राजस्‍थान में दो रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, राहुल तेलंगाना में दिखाएंगे ताकत

राजस्थान और तेलंगाना में पिछले डेढ़ महीने से चल रहा चुनाव प्रचार का शोर आज शाम 5 बजे थम जाएगा। राज्य में 7 दिसंबर को चुनाव होने हैं। प्रचार का शोर थमने से पहले भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

<p>Modi Rahul</p> <p> </p>- India TV Hindi Modi Rahul  

राजस्‍थान और तेलंगाना में पिछले डेढ़ महीने से चल रहा चुनाव प्रचार का शोर आज शाम 5 बजे थम जाएगा। राज्‍य में 7 दिसंबर को चुनाव होने हैं। प्रचार का शोर थमने से पहले भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह दिन भर राजस्‍थान के वोटरों को लुभाने की कोशिश करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्‍थान में 2 रैलियों को संबोधित करेंगे वहीं अमित शाह राज्‍य में रोड शो करेंगे। वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी तेलंगाना में 2 रैलियों को संबोधित करेंगे। 

भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी किए गए कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दो रैलियां करने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी बुधवार दोहपर 12 बजे राजस्‍थान के सुमरेपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे दौसा जाएंगे, और यहां वे दोपहर 3 बजे एक और जनसभा को संबोधित करेंगे। दूसरी ओर भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह भी दिन भर राजस्‍थान में व्‍यस्‍त रहेंगे। यहां पर वे जयपुर में सुबह 11 बजे एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस को संबोधित करेंगे। साथ ही दोपहर 1 बजे अजमेर के केसरगंज से नया बाजार तक एक रोड शो करेंगे। 

वहीं दूसरी ओर राहलु गांधी तेलंगाना में अपनी ताकत दिखाएंगे। राहुल गांधी आज तेलंगाना के सूर्यापेट के कोडाड में दोपहर 2 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं इसके बाद वे हैदराबाद जाएंगे जहां पर वे शाम 4 बजे एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस को संबोधित करेंगे।