A
Hindi News चुनाव 2024 राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 वसुंधरा राजे के मंत्री ने कहा- मुझे नहीं जिताया तो आत्महत्या कर लूंगा; वीडियो वायरल

वसुंधरा राजे के मंत्री ने कहा- मुझे नहीं जिताया तो आत्महत्या कर लूंगा; वीडियो वायरल

राजस्थान के शहरी विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह मतदाताओं से कहते दिख रहे हैं कि यदि उन्हें वोट नहीं दिया तो वह आत्महत्या कर लेंगे।

Shrichand Kriplani- India TV Hindi Shrichand Kriplani

जयपुर: राजस्थान के शहरी विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह मतदाताओं से कहते दिख रहे हैं कि यदि उन्हें वोट नहीं दिया तो वह आत्महत्या कर लेंगे। हालांकि, मंत्री ने बाद में इसे मजाक में कही गई बात करार दिया। कृपलानी का यह वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

निम्बाहेडा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कृपलानी ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं से उन्हें वोट देने की अपील की। वीडियो में वह निम्बाहेडा के ग्रामीण इलाके में कुछ लोगों को संबोधित करने के दौरान यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि ‘‘अगर आप मुझे नहीं जिताओगे तो मैं खुदकुशी कर लूंगा जहर खा कर।’’मंत्री से इस बारे में जब उनकी प्रतिक्रिया लेने के लिये संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि मजाकिया लहजे में ऐसा कहा था। 

कृपलानी ने बताया कि यह चीज मैंने मजाक और हल्के मूड में बोली थी लेकिन किसी ने इसका वीडियो बना लिया। तीन बार विधायक रह चुके कृपलानी ने 2013 के विधानसभा चुनाव में इस सीट पर 45.09 प्रतिशत मतों के साथ अपने निकटतम प्रतिद्वंदी कांग्रेस के उम्मीदवार उदयलाल आंजना को 3,370 मतों से हराकर विजय हासिल की थी। आंजना को 43.38 प्रतिशत वोट मिले थे। इस बार भी यहां कृपलानी व आंजना चुनाव लड़ रहे हैं।