A
Hindi News चुनाव 2024 तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 तेलंगाना में जुटेंगे राजनीति के दिग्गज, मोदी, शाह और राहुल गांधी करेंगे रैलियां

तेलंगाना में जुटेंगे राजनीति के दिग्गज, मोदी, शाह और राहुल गांधी करेंगे रैलियां

तेलंगाना में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान चरम पर पहुंचने वाला है।

<p>तेलंगाना में आगामी...- India TV Hindi तेलंगाना में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान चरम पर पहुंचने वाला है।

हैदराबाद: तेलंगाना में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान चरम पर पहुंचने वाला है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और अन्य वरिष्ठ नेता राज्य में इस सप्ताह रैलियां करने वाले हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के लक्ष्मण ने बताया कि मोदी 27 नवम्बर को निजामाबाद और महबूबनगर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 

उन्होंने बताया कि 7 दिसम्बर को राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले मोदी 3 दिसम्बर को हैदराबाद स्थित लाल बहादुर स्टेडियम में एक और चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। लक्ष्मण ने बताया कि रविवार को चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने वाले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 28 नवम्बर और दो दिसम्बर को राज्य का फिर दौरा करेंगे। 

वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस के पूर्व विधायक टी. राममोहन रेड्डी के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 29 नवम्बर को पारिगी और हैदराबाद के पास चेवेल्ला में रोडशो में हिस्सा लेंगे। कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी 23 नवम्बर को सोनिया गांधी के साथ हैदराबाद के बाहरी इलाके स्थित मेडचल में एक जनसभा में शामिल हुए थे। 

TDP अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के दौरे के कार्यक्रम को भी अंतिम रूप दिया जा रहा है। उनके 28 और 29 नवम्बर को तेलंगाना में प्रचार करने की उम्मीद है।