A
Hindi News चुनाव 2024 तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 Telangana Assembly elections 2018: तेलंगाना में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दामोदर राजनरसिम्हा की पत्नी भाजपा में शामिल

Telangana Assembly elections 2018: तेलंगाना में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दामोदर राजनरसिम्हा की पत्नी भाजपा में शामिल

तेलंगाना में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सी. दामोदर राजनरसिम्हा की पत्नी और सामाजिक कार्यकर्ता पद्मिनी रेड्डी गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गईं। 

Wife of senior Congress leader in Telangana joins BJP- India TV Hindi Image Source : TWITTER Wife of senior Congress leader in Telangana joins BJP

हैदराबाद: तेलंगाना में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सी. दामोदर राजनरसिम्हा की पत्नी और सामाजिक कार्यकर्ता पद्मिनी रेड्डी गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गईं। जनरसिम्हा अविभाजित आंध्रप्रदेश में तत्कालीन मुख्यमंत्री एन. किरण कुमार रेड्डी के मंत्रिमंडल में उपमुख्यमंत्री थे। भाजपा में पद्मिनी रेड्डी का स्वागत करते हुए राज्य इकाई के अध्यक्ष के. लक्ष्मण ने कहा कि मेडक क्षेत्र में सामाजिक कार्यों और महिलाओं के बीच कार्यों के माध्यम से उन्होंने काफी ख्याति अर्जित की है। 

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने एक ऐसी महिला को देश का रक्षा मंत्री (निर्मला सीतारमण) बनाया है जिनकी शादी तेलुगु परिवार में हुई है और उन्होंने एक अन्य महिला को लोकसभा अध्यक्ष (सुमित्रा महाजन) बनाया है। उन्होंने कहा कि पद्मिनी रेड्डी राजग सरकार के अच्छे कार्यों की सराहना करती हैं इसलिए वह पार्टी में शामिल हुई हैं। 

लक्ष्मण ने कहा कि राजग सरकार ने महिलाओं के हितों में कई कदम उठाए जिसमें ‘सुकन्या समृद्धि योजना’, मातृत्व छुट्टी में बढ़ोतरी आदि शामिल हैं।