A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Bhojpuri cinema News: आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म का एक गाना सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है।

Amrapali dubey and dinesh lal yadav- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Amrapali dubey and dinesh lal yadav

Bhojpuri News: भोजपुरी सेलिब्रिटी आम्रपाली दुबे और निरहुआ अका दिनेश लाल यादव अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। फिर चाहे वो उनके रिलेशनशिप की बात हो या उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म ही क्यों ना हो। यह भोजपुरी स्टार कपल अपने फैंस को कभी निराश नहीं करता है। उनके डांस सॉन्ग को सुनकर फैंस झूमने लगते हैं और उनके पैर थिरकने से नहीं रुकते हैं। दोनों ने साथ में कई सुपरहिट फिल्में भी की हैं। जिसके बाद से यह दोनों भोजपुरी इंडस्ट्री के फेवरेट कपल बन गए हैं। आजकल आम्रपाली और निरहुआ की एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाई हुई है। जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

हाल ही में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव फैन पेज ने उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म के गाने का वीडियो शेयर किया है। जिसमें आम्रपाली बेहद सुदंर लग रही हैं उन्होंने हरे रंग का इंडियन ड्रेस पहना है तो वहीं निरहुआ ने नीले रंग के कुर्ते के साथ पीले रंग का दुपट्टा पहना हुआ है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुका है। आम्रपाली और दिनेश इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री के नए यूट्यूब सेंसेशन बन गए हैं। उनके फैन पेज पर अब तक इस वीडियों को हजारों बार देखा जा चुका है।

आपको बता दें कि आम्रपाली और दिनेश की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' इसी साल 16 नवंबर को रिलीज हुई है। इस फिल्म को मंजुल ठाकुर ने डायरेक्ट किया है और प्रवेश लाल यादव ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म को अरविंद तिवारी ने लिखा है। फिल्म में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादल के साथ शुभी शर्मा, संजय पांडे, किरण यादव, समर्थ चतुर्वेदी और राजवीर सिंह भी हैं।

Also Read:

भोजपुरी स्टार मोनालीसा ने सलमान खान के गाने पर किया ऐसा डांस, वीडियो हो गया वायरल

आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने लंदन में किया रोमांटिक डांस, देखिए वायरल वीडियो