A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी पवन सिंह का नया गाना 'तोहरी सुरतिया' मचा रहा धमाल, देखें वीडियो

पवन सिंह का नया गाना 'तोहरी सुरतिया' मचा रहा धमाल, देखें वीडियो

कुछ दिनों पहले ही पवन सिंह का नया वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ। इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और इसे बार-बार देखा जा रहा है।

PAWAN SINGH - India TV Hindi Image Source : IMAGE SOURCE: YOU TUBE/SCREENSHOT PAWAN SINGH 

भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह को पावरस्टार के नाम से जाना जाता है। गायक और कलाकार पवन सिंह फिल्मों में दमदार एक्टिंग तो करते ही हैं। साथ ही उनकी आवाज को भी लोग खूब पसंद करते हैं। इसके अलावा पवन अपने फैंस के लिए नए-नए वीडियो सॉन्ग्स भी लाते रहते हैं। हाल ही में पवन सिंह का एक नया गाना रिलीज हुआ है। यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने का नाम 'तोहरी सुरतिया' है। गाने में पवन सिंह और शहर अफशा की केमिस्ट्री शानदार दिख रही है। शहर अफशा, भोजपुरी फिल्मों में बहुत कम नजर आई हैं लेकिन इस गाने में पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी कमाल की लग रही है।  

पवन सिंह के इस गाने को युट्यूब पर अबतक 5 लाख 71 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने को एंटर 10 रंगीला युट्यूब चैनेल ने पोस्ट किया है। इस गाने को खुद पवन सिंह ने गाया है। वहीं इसके बोल प्रकाश बारूद ने लिखे हैं। गाने को छोटे बाबा ने म्यूजिक दिया है।   

राकेश और नीलम का भोजपुरी गाना 'बाजे दा' हुआ हिट, 1 दिन में मिले 2 मिलियन व्यूज

बता दें कि पवन सिंह अबतक कई मशहूर गाने, हिट मूवीज और वीडियो सॉन्ग कर चुके हैं। महज 11 साल की उम्र में पवन सिंह ने अपना पहला भोजपुरी एलबम निकाला था जिसका नाम था, 'ओढ़निया वाली से' जो काफी हिट रहा था। इसके बाद पवन ने कई भोजपुरी कलाकारों के साथ काम किया। लेकिन, साल 2008 में रिलीज हुआ उनका गाना 'लॉलीपॉप लागे लू' काफी हिच हुआ। इस गाने ने पवन सिंह को रातों-रात स्टॉर बना दिया।