A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने नेहा कक्कड़ के सॉन्ग पर दिखाए जलवे, वीडियो वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने नेहा कक्कड़ के सॉन्ग पर दिखाए जलवे, वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस रानी चटर्जी का नया वीडियो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। इस वीडियो में रानी नेहा कक्कड़ को सॉन्ग पर डांस करती नज़र आ रही है।

<p>भोजपुरी एक्ट्रेस...- India TV Hindi भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी 

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस रानी चटर्जी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी कोई न कोई वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनका हर वीडियो दर्शकों को बेहद पसंद आता है और चंद ही मिनटों में वायरल भी हो जाता है। बात चाहे तस्वीर की हो या वीडियो की रानी चटर्जी की अदांए और जलवें सबसे हटकर होते हैं। इन दिनों रानी चटर्जी का सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। 

अपने इस नये वीडियो में एक्ट्रेस रानी सिंगर नेहा कक्कड़ के गाने पर जलवे बिखेरती नज़र आ रही हैं। ये वीडियो दर्शकों में काफी धूम मचा रहा है। वीडियो में रानी नेहा के सॉन्ग 'इसमें तेरा घाटा' पर एक्ट करती नज़र आ रही हैं और बीच में कुछ डांस मूव्स भी दिखा रही हैं। रानी चटर्जी ने इस वीडियो को मोबाइल एप पर बनाया है और अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। रानी ने अपने इस पोस्ट में एक कैप्शन भी दी है- 'अब इसमें तेरा घाटा, मेरा घंटा कुछ नहीं जाता' ।रानी का ये वीडियो दर्शकों को जमकर पसंद आ रहा है।

रानी चटर्जी

रानी चटर्जी को यू-ट्यूब क्वीन भी कहा जाता है, क्योंकि यू-ट्यूब पर इनकी फिल्में और वीडियो सबसे ज़्यादा धमाल मचाती हैं। इसके अलावा ये अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। भोजपुरी सिनेमा में रानी चटर्जी और पवन सिंह की जोड़ी दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जाती है। भोजपुरी फिल्मों में इन दोनों की फेमस जोड़ी काफी बेमिसाल लगती है और दोनों के लाजवाब डांस और एक्टिंग के कारण फिल्म काफी हिट भी होती है। बता दें, रानी चटर्जी का अपना एक यू-ट्यूब चैनल भी है, जिसमें वो अपनी डांस वीडियो शेयर करती हैं। 

यहां देखें अन्य खबरें-

'जीना मरना तेरे संग' से भोजपुरी फिल्मों में वापसी कर रहीं स्वीटी

अरविंद अकेला की भोजपुरी फिल्म 'राजतिलक' का ट्रेलर वायरल