Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अरविंद अकेला की भोजपुरी फिल्म 'राजतिलक' का ट्रेलर वायरल

बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म 'राजतिलक' का ट्रेलर रिलीज होते ही वारयल हो गया है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: February 04, 2019 18:12 IST
Arvind Akela - India TV Hindi
Arvind Akela

बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म 'राजतिलक' का ट्रेलर रिलीज होते ही वारयल हो गया है। बताया गया है कि यशी फिल्म्स के यूटयूब चैनल से जारी इस फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे में 320,900 बार देखा जा चुका है। ट्रेलर की शुरुआत दंगे वाले माहौल में भैया जी (अवधेश मिश्रा) की एंट्री से होती है, जो गांव के एक प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं और लोग उन्हें गांव का राजा मानकर 'राजतिलक' भी करते हैं।

फिल्म निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा ने सोमवार को कहा, "राजतिलक की कहानी हमारे समाज की ही है और लोग इससे अच्छे से जुड़ेंगे। सभी कलाकारों ने फिल्म में अपना बेस्ट दिया है। मुझे उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरेगी, क्योंकि इस बार भी हमने फिल्म की कमान रजनीश मिश्रा के हाथों में सौंपी है। वह इंडस्ट्री के सबसे डायनामिक निर्देशक हैं।"

उन्होंने कहा कि ट्रेलर देख कर साफ पता चल रहा है कि निर्देशक रजनीश मिश्रा ने एक बार फिर से अलग तरीके की फिल्म बनाई है।

देखें ट्रेलर:

उन्होंने कहा कि इस फिल्म में दक्षिण की फिल्मों की झलक मिलने वाली है। एक्शन से लेकर कोरियोग्राफी तक में काफी नई चीजें इस फिल्म में दर्शकों को देखने को मिलेगी।

सामाजिक, राजनीतिक और पारिवारिक ड्रामे वाले इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू और सोनालिका प्रसाद की जोड़ी है। खलनायक की भूमिका निभाते रहने वाले अवधेश मिश्रा को सकारात्मक किरदार में रखा है, जो ट्रेलर से पता चलता है। भोजपुरी सिनेमा के सभी खलनाकयक इस फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Also Read:

सलीम खान ने किया खुलासा, जोधपुर जेल में सलमान खान को 343 कहकर पुकारते थे

सारा अली खान के हाथ लगी एक और फिल्म, बायोपिक में आ सकती हैं नज़र

Pati Patni Aur Woh Remake: कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर की फिल्म की शूटिंग हुई शुरू

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement