A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस गाने ने सोशल मीडिया में मचाया धमाल, वीडियो वायरल

आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस गाने ने सोशल मीडिया में मचाया धमाल, वीडियो वायरल

भोजपुरी गाने 'चादर हिली की ना जान' ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। इस गाने में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की ज़बरदस्त लव केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

आम्रपाली दुबे - निरहुआ- India TV Hindi आम्रपाली दुबे - निरहुआ

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपनी लाजवाब एक्टिंग और खूबसूरत डांस के कारण चर्चाओं में बनी रहती है। आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की सबसे कामयाब एक्ट्रेस मानी जाती हैं। इन दिनों उनकी फिल्म 'चलल ससुराल 2' का एक गाना काफी वायरल हो रहा है। इस गाने में आम्रपाली दुबे के साथ दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भी नज़र आ रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा में इन दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता है।

'चादर हिली की ना जान' नाम के इस गाने को यूट्यूब पर 76 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने ने यूट्यूब पर हड़कंप मचा दिया है। गाने में जहां आम्रपाली दुबे अपने शानदार जलवे दिखाती नज़र आ रही हैं, वहीं निरहुआ भी अपने दमदार डांस मूव्स करते हुए नज़र आ रहे हैं। इसके साथ ही गाने में आम्रपाली ने ब्लू कलर की साड़ी पहन रखी है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी काफी धमाके दार लग रही है।

वहीं गाने की बात करें तो इस गाने को कल्पना और ओम झा ने गाया है। दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे को भोजपुरी सिनेमा की सबसे शानदार जोड़ी माना जाता है। आम्रपाली दुबे को यूट्यूब क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। बता दें, आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी नई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर दर्शकों में धमाल मचाती रहती हैं।

यहां देखें अन्य खबरें-

Manikarnika Box Office Collection Day 4: सोमवार को घटी मणिकर्णिका की कमाई, ये रहा कुल कलेक्शन

Poster Lagwa Do: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुपी' का पहला गाना रिलीज हुआ, अभी देखिए

कंगना रनौत 'मणिकर्णिका' विवाद के बीच हंसल मेहता ने तोड़ी चुप्पी, कहा 'सिमरन' दर्दभरा अध्याय था