A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी धूम मचा रहा है खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना, मिले हैं 3 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़

धूम मचा रहा है खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना, मिले हैं 3 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़

भोजपुरी फिल्मों की ब्लॉकबस्टर जोड़ी में से एक खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने हर बार स्क्रीन पर एक साथ दिखने के बाद फैंस के दिलों में हलचल पैदा कर दी है। दोनों सितारों ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में और गाने दिए हैं।

Khesari Lal Yadav, Kajal Raghwani- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/ ANANYA CRAFT AND VISIONS MUSIC धूम मचा रहा है खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना, मिले हैं 3 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़

भोजपुरी फिल्मों की ब्लॉकबस्टर जोड़ी में से एक खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने हर बार स्क्रीन पर एक साथ दिखने के बाद फैंस के दिलों में हलचल पैदा कर दी है। दोनों सितारों ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में और गाने दिए हैं। इस जोडी के गानों और फिल्मों को भी हर बार दर्शकों ने सराहा है। सोशल मीडिया हो या यूट्यूब, उनके गानों ने हमेशा लोकप्रियता के खास मिसाल पेश की है। खेसारी और काजल के हिट गानों में से एक रोमांटिक भोजपुरी गाना 'बलमुआ हो तोहरे से प्यार हो गइल' इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

इस भोजपुरी गाने को यूट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका है। 'बलमुआ हो तोहरे से प्यार हो गइल' एक भोजपुरी गाना है जिसे कल्पना और खेसारी लाल यादव ने मिलकर गाया है। वहीं, इस गाने को काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव पर फिल्माया गया है। यह एक रोमांटिक भोजपुरी गाना है, जिसे भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों द्वारा बहुत प्यार दिया जा रहा है।

ऑनस्क्रीन, भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की जोड़ी धूम मचा रही है। दर्शकों को उनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद है। यही वजह है कि इस रोमांटिक गाने को बार-बार देखा जा रहा है। इस गाने में, दोनों ने अपने रोमांटिक मूव्स के साथ अपनी प्यारी केमिस्ट्री भी लोगों के बीच पेश की है।

खबर लिखे जाने तक यूट्यूब पर इस गाने को 3.4 करोड़ बार देखा गया है। यह भोजपुरी गाना खेसारी लाल यादव की सुपरहिट फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना' का है। इस फिल्म के लगभग सभी गाने हिट रहे हैं।

यहां देखें 

यहां पढ़ें

तापसी पन्नू ने 'शाबाश मिठू' की तस्वीरें शेयर करके कहा- 'गर्मी आ गई'

सीधे आदमी के लिए 'प्यार का इजहार' भी महाभारत लड़ने जैसा है, 70 के दशक की शानदार फिल्म 'छोटी सी बात' से जानिए

'थलाइवी' का गाना 'चली-चली' हुआ रिलीज जिसकी शूटिंग के लिए कंगना रनौत ने पानी में बिताए थे 24 घंटे