1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. 'थलाइवी' का गाना 'चली-चली' हुआ रिलीज जिसकी शूटिंग के लिए कंगना रनौत ने पानी में बिताए थे 24 घंटे

'थलाइवी' का गाना 'चली-चली' हुआ रिलीज जिसकी शूटिंग के लिए कंगना रनौत ने पानी में बिताए थे 24 घंटे

तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर बनी फिल्म का एक-एक पल दर्शक अपने दिल में बसाना चाहते हैं। फैंस के इसी प्यार को और बढ़ाते हुए फिल्म के मेकर ने 2 अप्रैल को थलाइवी का पहला गाना 'चली चली' रिलीज कर दिया है, जिसकी कुछ झलक फिल्म के ट्रेलर में नजर आई थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 02, 2021 15:05 IST
Kangana Ranaut - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/ T-SERIES 'थलाइवी' का गाना 'चली-चली' हुआ रिलीज 

जबसे फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर आया है तब से दर्शकों में इस फिल्म को देखने की उत्सुकता बढ़ गई है। तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर बनी फिल्म का एक-एक पल दर्शक अपने दिल में बसाना चाहते हैं। फैंस के इसी प्यार को और बढ़ाते हुए फिल्म के मेकर ने 2 अप्रैल को थलाइवी का पहला गाना 'चली चली' रिलीज कर दिया है, जिसकी कुछ झलक फिल्म के ट्रेलर में नजर आई थी।

यह गाना दिवंगत जयललिता की साल 1965 में आई उनकी पहली फिल्म 'वेणीरा अड़ाई' की याद दिलाएगा। बता दे कि जयललिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बहुत ही छोटे उम्र से की थी। ताज्जूब की बात ये थी कि जयललिता को उनकी खुद की फिल्म देखने की अनुमति नहीं थी क्योंकि यह फिल्म 'ए' रेटेड थी।

चूंकि गाना 'चली चली' जयललिता के फिल्मी करियर के सुनहरे युग को दर्शाता है इसीलिए कंगना ने अपने आप में जयललिता के हाव भाव को उतारने में कोई कसर नहीं छोड़ी। क्लासिकल युग की इस खूबसूरती को कंगना ने अपने आप में समा लिया ।

गाने की शूटिंग स्टूडियो फॉर्मेट में की गई है जैसा कि पुराने दौर की फिल्मों में होता था। 3 दिन तक चले इस गाने की शूटिंग में जयललिता के हर एक रुप को कैप्चर किया गया। फिल्म को संगीत दिया है जीवी प्रकाश कुमार ने और गाने को गाया है सिंगर सैनधवी ने।

'थलाइवी' फिल्म लेजेंडरी अभिनेत्री और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित हैं। जिसके रिलीज का बेसब्री से इंतेजार किया जा रहा हैं। जयललिता के फिल्मो में संघर्ष करने के दिनों से सफलता की बुलन्दियों तक और फिर देश की सबसे प्रभावशाली राजनेता बनकर अमूल्य छाप छोड़ने के इस सफर को पूरा देश जल्द ही देखेगा।

Click Mania
bigg boss 15