A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी खेसारीलाल के कांवड़ गीत 'जल ढरिहै ये भाभी' को लोगों ने किया पसंद, देखें वीडियो

खेसारीलाल के कांवड़ गीत 'जल ढरिहै ये भाभी' को लोगों ने किया पसंद, देखें वीडियो

खेसारीलाल ने कहा कि बाबा की महिमा अपार है। कोरोना ने हमें बाबा के दर्शन से रोका जरूर है, लेकिन वे तो हमारे मन में हैं।

खेसारीलाल के कांवड़ गीत 'जल ढरिहै ये भाभी' को लोगों ने किया पसंद- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @KHESARI_YADAV खेसारीलाल के कांवड़ गीत 'जल ढरिहै ये भाभी' को लोगों ने किया पसंद

पटना: सावन के महीने में रिलीज भोजपुरी अभिनेता और गायक खेसारीलाल यादव का कांवड़ गीत 'जल ढरिहै ये भाभी' को लेाग पसंद कर रहे हैं। यशी फिल्म्स द्वारा रिलीज यह गाना सोशल साइट पर वायरल है। इस गाने को खुद खेसारीलाल यादव ने गाया है, जिसके गीतकार पवन पांडेय हैं।

इस गाने को अब तक आठ लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

भगवान शिव को प्रसन्न करने के 5 बेहद सरल उपाय, पूरी होगी हर मनोकामना

इस गाने को लेकर यशी फिल्मस के अभय सिन्हा ने कहा कि कोरोना काल में भले लोग बाबा के दरबार में नहीं जायेंगे, लेकिन हम लोगों को बाबा की भक्ति में लीन रखने के लिए यह गाना लेकर आये हैं। हर साल हम कांवड और सावन गीत अपने चैनल से रिलीज करते हैं जिसकी शुरुआत 'जल ढरिहै ये भाभी' से हो गई है।

उन्होंने कहा, "हम बाबा भोलेनाथ से प्रार्थना करेंगे कि जिस तरह उन्होंने विष पी कर एक बार सृष्टि को विनाश से बचाया था, वैसे ही अब कोरोना से भी निजात दिलाएं।"

सावन में दूध के साथ साथ शिव को अर्पित करें इस खास चीज का रस, छप्पर फाड़ कर बरसेगा धन!

खेसारीलाल ने कहा कि बाबा की महिमा अपार है। कोरोना ने हमें बाबा के दर्शन से रोका जरूर है, लेकिन वे तो हमारे मन में है इसलिए हम उनकी आराधना अपने घरों में रहकर भी कर सकते हैं।