Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा भोजपुरी आम्रपाली दुबे संग पहली बार रोमांस...

आम्रपाली दुबे संग पहली बार रोमांस करते नज़र आएंगे रवि किशन, 'महासंग्राम' में बनी जोड़ी

भोजपुरी फिल्मों की दुनिया में सबसे कामयाब अभिनेता माने जाने वाले रवि किशन पहली बार अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस करते दिखेंगे।

IANS
IANS 28 Jan 2019, 18:04:18 IST

भोजपुरी फिल्मों की दुनिया में सबसे कामयाब अभिनेता माने जाने वाले रवि किशन पहली बार अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस करते दिखेंगे। डी एऩ बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म 'महासंग्राम' में रवि किशन और आम्रपाली के अलावा खलनायक की भूमिका में अवधेश मिश्रा भी नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही वाराणसी में शुरू होगी। फिल्म के लेखक और निर्देशक रामजी पटेल ने यहां सोमवार को बताया कि रवि किशन को ध्यान में रखकर ही 'महासंग्राम' की स्क्रिप्ट लिखी गई है। इस रोल के लिए वही फिट थे। इस फिल्म में आम्रपाली रवि किशन की पत्नी के किरदार में दिखेंगी, जबकि अवधेश मिश्रा भी इसमें एक अलग ही अवतार में दिखाई देंगे।

इस फिल्म की निर्माता दिव्या द्विवेदी पाटिल हैं, जबकि इसमें संगीत छोटे बाबा ने दिया है।

रवि किशन ने कहा, "बलीवुड हो या भोजपुरी सिनेमा, आजकल कहानी ही चल रही है। मुझे खुशी है कि फिल्म का टाइटल 'महासंग्राम' बड़ा अच्छा है और निर्माता दिव्या द्विवेदी बड़ी उत्साहित हैं, इसलिए एक अच्छा सिनेमा सामने आएगा।"

आम्रपाली के साथ पहली बार काम कर रहे रवि किशन ने कहा कि दर्शक आम्रपाली के साथ उनकी जोड़ी पसंद करेंगे।

गीतकार और बिहार विधानसभा के सदस्य विनय बिहारी ने कहा कि यह यह एक पारिवारिक फिल्म होगी, जिसे घर की महिलाएं भी देख सकेंगी।

Also Read:

कंधे की समस्या से जूझ रहे हैं अनिल कपूर, इलाज के लिए जाएंगे जर्मनी

मोटी होने के कारण लगता था कि मैं कभी एक्ट्रेस नहीं बन सकती: सारा अली खान

पीएम मोदी, निर्मला सीतारमण और मनोहर पर्रिकर पर भी चढ़ा 'उरी' का खुमार, पूछा 'How's The Josh'?

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन