A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी सपना चौधरी ने हरियाणवी और भोजपुरी के बाद बंगाली गाने पर लगाए ठुमके, Video Viral

सपना चौधरी ने हरियाणवी और भोजपुरी के बाद बंगाली गाने पर लगाए ठुमके, Video Viral

 सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary- India TV Hindi सपना चौधरी (Sapna Choudhary

नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को आपने भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी गानों में ठुमके लगाते कई बार देखा होगा। यहां तक की आपने उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में हिंदी गाने पर भी डांस करते देखा होगा। लेकिन हम आपको आज सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे जिसमें वो बंगाली गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये गाना देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सपना बड़े ही मजेदार अंदाज में इस बंगाली गाने पर डांस कर रही हैं। सपना ने ये वीडियो मोबाइल एप के जरिये शूट किया है।

यहां देखिए वीडियो-

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri) और पंजाबी सिनेमा (Punjabi cinema) में हाथ आजमा चुकी हैं। हरियाणा के गाने तो सपना चौधरी की वजह से ही जाने जाते हैं। लेकिन पहली बार सपना चौधरी बंगाली गाने पर डांस कर रही हैं। सपना के एक्सप्रेशन कमाल के हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बारे में कहा जा रहा था कि वो कांग्रेस का हाथ थाम रही हैं लेकिन सपना चौधरी ने इस बात से इनकार कर दिया था। उनका नाम बीजेपी के साथ भी जोड़ा गया था। लेकिन फिलहाल तो यही लग रहा है कि वो किसी भी पॉलिटिकल पार्टी का दामन नहीं पकड़ रही हैं।

सपना अक्सर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं और चंद मिनटों में वायरल कर देते हैं। इसके पहले उन्होंने अपनी मम्मी के साथ भी डांस वीडियो रिकॉर्ड किया था। 

बता दें सपना चौधरी हरियाणी, भोजपुरी और हिंदी सिनेमा में अपनी पहचान बना चुकी हैं। सपना चौधरी पहले हरियाणा के स्टेज पर परफॉर्म करती थीं अब उन्हें देश के अलग-अलग हिस्सो ंसे डांस के लिए बुलाया जाता है। उनके डांस देखने के लिए टिकट हजारों में बिकते हैं। वहीं सपना चौधरी की फीस भी लाखों में है।

सपना चौधरी Bhojpuri Gana भी कर चुकी हैं। सपना चौधरी के HD DJ Song शादी पार्टियों की जान होते हैं।

Also Read:

Romeo Akbar Walter (RAW) Movie Review: सस्पेंस-थ्रिलर में चूकती है फिल्म, जॉन अब्राहम-जैकी श्रॉफ की एक्टिंग ने किया इम्प्रेस

दिल्ली की सड़को में कंगना रनौत खुद को 'गोलगप्पे' खाने ने नहीं रोक पाईं, देखें तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा को पति निक जोनस ने दिया प्यारा सा गिफ्ट, देखें तस्वीर