Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सपना चौधरी ने मम्मी के साथ किया 'बेबी मरवा के मानेगी' पर डांस, Video Viral

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हाल ही में अपनी मम्मी के साथ डांस करती नजर आईं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 04, 2019 17:42 IST
Sapna Choudhary - India TV Hindi
Sapna Choudhary 

Sapna Choudhary: हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस के लिए जानी जाती हैं। सपना चौधरी के गाने चाहे Video में हों या Mp3 लोग Download करके सुनते हैं। सपना चौधरी का एक नया वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी अपनी मम्मी के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बारे में कहा जा रहा था कि वो कांग्रेस ज्वाइन कर रही हैं फिर कुछ दिनों में खबर आई कि वो बीजेपी ज्वाइन कर रही हैं। फिलहाल तो वो मम्मी के साथ बेबी मरवा के मानेगी पर डांस करती नजर आ रही हैं।

एक अन्य वीडियो में सपना चौधरी अपनी मम्मी के साथ दूसरे गाने पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। दोनों ही गाने सपना चौधरी की वजह से इंस्टाग्राम पर छाए हुए हैं। 

बता दें सपना चौधरी हरियाणी, भोजपुरी और हिंदी सिनेमा में अपनी पहचान बना चुकी हैं। सपना चौधरी पहले हरियाणा के स्टेज पर परफॉर्म करती थीं अब उन्हें देश के अलग-अलग हिस्सो ंसे डांस के लिए बुलाया जाता है। उनके डांस देखने के लिए टिकट हजारों में बिकते हैं। वहीं सपना चौधरी की फीस भी लाखों में है।

सपना चौधरी Bhojpuri Gana भी कर चुकी हैं। सपना चौधरी के HD DJ Song शादी पार्टियों की जान होते हैं।

Also Read:

ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे रणबीर कपूर, नीतू कपूर ने शेयर की सेल्फी

सोनम कपूर ने किया खुलासा, पापा अनिल कपूर इस इस खास तोहफे के कारण वह पहुंची इस मुकाम पर

करण जौहर ने सिंगापुर के मैडम तुसाद में मां हीरु जौहर के साथ किया वैक्स स्टेच्यू का अनावरण

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement