Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Sapna Choudhary Kissing Video Viral: स्टेज पर चढ़कर एक शख्स ने सपना चौधरी को कर लिया किस

किस डे पर सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें एक शख्स स्टेज पर आकर किस कर लेता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 13, 2019 16:28 IST
सपना चौधरी- India TV Hindi
सपना चौधरी

Kiss Day 2019 Sapna Choudhary Kissing Video Viral: यह इत्तेफाक है कि आज किस डे है और आज ही के दिन यूट्यूब पर सपना चौधरी का एक वीडियो ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को स्टेज पर एक शख्स आकर किस कर लेता है। वीडियो में समझ में नहीं आ रहा है कि शख्स कौन है, लेकिन कहा जा रहा है कि ये सपना का भाई है।

अपने ठुमकों से लाखों दिलों में रहने वाली सपना चौधरी स्टेज शो के लिए जानी जाती हैं, पहले वो सिर्फ हरियाणा में डांस करती थीं लेकिन धीरे-धीरे वो इतनी फेसम हो गईं कि उन्हें अब एमपी, यूपी और बिहार से भी डांस के ऑफर आते हैं और वो देश के लगभग हर हिस्से में डांस करने के लिए जाती हैं। हाल ही में तो वो नेपाल में भी डांस करके आई हैं।

हाल ही में एक स्टेज प्रोग्राम्स के दौरान एक शख्स स्टेज पर आता है और सपना के साथ डांस करने लगता है। उस वक्त तक तो सब ठीक था लेकिन अचानक वो सपना से कुछ बात करता है फिर वो उनके गले में हाथ डालता है और फिर किस कर लेता है। ये शख्स कौन है और उसने क्यों सपना चौधरी को किस किया, अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन किस डे के मौके पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फेसबुक और वाट्सअप पर भी लोग यह वीडियो खूब शेयर कर रहे हैं। यहां देखिए वीडियो-

सपना चौधरी हाल ही में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' नाम की फिल्म में नजर आई थीं। 8 फरवरी को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वो एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

माधुरी दीक्षित से मिलवाने के लिए अनिल कपूर ने एम.एफ हुसैन से ली थी रिश्वत

कैमरे पर बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ पोज देने से पहले सुष्मिता सेन ने लगाई लिपस्टिक, देखें वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement